लाइव टीवी

सोनीपत: ATM में कैश डालते हुए गार्ड के कंधे से गिरी बंदूक और चली गोली, फिर हुआ ये...
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: March 17, 2020, 3:06 PM IST
सोनीपत: ATM में कैश डालते हुए गार्ड के कंधे से गिरी बंदूक और चली गोली, फिर हुआ ये...
एचडीएफसी बैंक की एटीएम मशीन में कैश डालते समय गार्ड के कंधे से बंदूक गिरी और गोली चल गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

एचडीएफसी बैंक की एटीएम मशीन में कैश डालने आए गार्ड की बंदूक से गोली चल गई इसमें एक महिला और एक पुरुष घायल हो गए. दोनों का इलाज सोनीपत के निजी अस्पताल में चल रहा है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत की काठ मंडी स्थित एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ब्रांच पर उस समय सनसनी फैल गई जब एटीएम मशीन (ATM Machiene) में कैश डालने आई गाड़ी के साथ एक गार्ड के कंधे से बंदूक नीचे गिर और गोली चल गई. गोली से निकलने वाले छर्रे बैंक के बाहर खड़े एक दुकानदार और एक महिला को लग गई. दोनों घायल (Two People Injured) हो गए. दोनों को सोनीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. गोली चलने की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंच गई.

फायरिंग में एचडीएफसी बैंक से सटी दुकान के मालिक जितेंद्र और वहीं खड़ी महिला घायल हो गई. गोली चलने की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. घायल जितेंद्र ने बताया कि हमें पता ही नहीं चला कि कैसे गोली चली? उन्होंने बताया कि गार्ड के बंदूक से ही गोली चली है.

एटीएम बूथ का शटर डाउन करते हुए गोली चली



इस हादसे के चश्मदीद और बैंक कर्मचारी अमित खत्री ने बताया कि एटीएम मशीन में कैश डालने आया गार्ड जब एटीएम मशीन का शटर डाउन कर रहा था तभी कंधे से उसकी बंदूक नीचे गिर गई और गोली चल गई. फायर हो गया.



इस हादसे पर सिटी थाना एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एचडीएफसी बैंक के बाहर एटीएम मशीन में कैश डालने आए गार्ड की बंदूक से गोली चल गई इसमें एक महिला और एक पुरुष घायल हुए हैं. दोनों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: हिसार: SHO के सामने बोला बदमाश- पैसे तो देने होंगे, नहीं तो काम तमाम समझ

फर्जी जाति प्रमाण पत्र का मामला: पशुपालन विभाग का डिप्टी डायरेक्टर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading