लाइव टीवी

सोनीपत में नहर में गिरी बेकाबू कार, दो महिलाओं समेत चार लोगों की डूबने से मौत
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 14, 2019, 1:53 PM IST
सोनीपत में नहर में गिरी बेकाबू कार, दो महिलाओं समेत चार लोगों की डूबने से मौत
मूनक नहर गिरी कार को ग्रामीणों ने बाहर निकाला

नहर में कार गिरने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो महिलाओं और दो पुरुषों के शवों को बाहर निकाला. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त कार को भी बाहर निकाला गया

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर मूनक नहर में जा गिरी. इस हादसे (Accident) में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह HR 10 AC 1213 नंबर वाली इंडिगो कार अचानक अनियंत्रित होकर मूनक नहर में गिर गई. यह घटना सोनीपत के गांव महलाना के पास की है. नहर में कार गिरने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो महिलाओं और दो पुरुषों के शवों को बाहर निकाला. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त कार को भी बाहर निकाला गया.

सभी मृतकों के एक ही परिवार के होने की संभावना

पुलिस ने दुर्घटना में मरने वाले सभी लोगों के एक ही परिवार के होने की संभावना जताई है. वहीं कार के नंबर के आधार पर पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है. मामले में महलाना गांव के निवासी ने बताया कि उसे नहर में कार दिखाई दी थी, जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने गांववालों के साथ मिलकर रस्सी से बांधकर कार को बाहर निकाला. कार में दो महिलाएं और दो पुरुषों के शव बरामद हुए.

दुर्घटना में मरने वालों की पहचान नहीं

सदर थाना के एएसआई राजबीर ने बताया कि नहर में एक कार से मिले चार लोगों के शवों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. सभी के पहचान के लिए प्रयास जारी हैं. बहरहाल, पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये सभी लोग कहां के रहने वाले थे ओर कहां से आ रहे थे.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के बयान पर पलटवार, रेप इन कांग्रेस कहकर चलते बने CM खट्टर

करनाल में 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, 4 नाबालिग हिरासत में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 12:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर