Assembly Banner 2021

सोनीपत में जिलाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का इनेलो से इस्तीफा

इनेलो से इस्तीफे की घोषणा करते पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष पदम दहिया व अन्य

इनेलो से इस्तीफे की घोषणा करते पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष पदम दहिया व अन्य

जिला अध्यक्ष पदम् दहिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह घोषणा की है. वहीं पदम सिंह दहिया ने कहा कि वह सब अजय चौटाला के साथ हैं और जो अजय चौटाला और दुष्यंत चौटाला उनको आदेश देंगे, उसी के अनुसार वह आगे काम करेंगे. उन्होंने कहा कि अजय चौटाला के साथ गलत हुआ है.

  • Share this:
सोनीपत में इनेलो पदाधिकारियों ने पार्टी का दामन छोड़ दिया. सभी ने अजय चौटाला में आस्था दिखाई. इसी क्रम में सोमवार को पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष पदम दहिया ने इस्तीफा दे दिया. वहीं पूर्व विधायक प्रत्याशी बरोदा कपूर नरवाल, राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी बांगड़, पूर्व यूथ अध्यक्ष हरियाणा सुमित राणा, हलका राई अध्यक्ष रामकिशन तुसीर, खरखोदा से पूर्व विधायक प्रत्याशी अनिता खाण्डा, रमेश बडौली पूर्व जिला सचिव सभी ने सामूहिक तौर पर इस्तीफा दे दिया.

इनेलो के जिला अध्यक्ष सोनीपत पदम् दहिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह घोषणा की है. वहीं पदम सिंह दहिया ने कहा कि वह सब अजय चौटाला के साथ हैं और जो अजय चौटाला और दुष्यंत चौटाला उनको आदेश देंगे, उसी के अनुसार वह आगे काम करेंगे. उन्होंने कहा कि अजय चौटाला के साथ गलत हुआ है.

उनके साथ मौजूद सभी कार्यकारी अधिकारियों ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए अजय चौटाला का साथ देने की बात कही. विदित हो कि पिछले तीन दिन से चौटाला परिवार में पार्टी की सत्ता हासिल करने के लिए पूरा युद्ध दोनों भाईयों में चल रहा है. दोनों के पक्षधर भी पूरे राज्य में इसी तरह आपस में बट गए हैं. वैसे प्रदेश में ज्यादा तादाद अभी तक अजय चौटाला के साथ ही दिखाई दे रही है.



यह भी पढ़े- इनेलो को जनता की भलाई और विकास कार्यों से कोई लेना देना नहीं : कविता जैन
यह भी पढ़ें - इनेलो विवाद: अभय चौटाला का बयान, पार्टी बनाना हर किसी के बस की बात नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज