Home /News /haryana /

ट्रेन के आगे कूद कर बुजुर्ग ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी दर्दभरी कहानी

ट्रेन के आगे कूद कर बुजुर्ग ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी दर्दभरी कहानी

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

सुसाइड नोट में लिखा है गांव के ही रहने वाले नंदर और उसके पिता धीरा ने उसके बेटे पर कुछ तांत्रिक क्रिया करवा उसे अपने वश में कर रखा है

    गोहाना-रोहतक रेलवे लाइन पर गांव घिलौड़ रेलवे स्टेशन के पास रोहतक की तरफ से आ रही ऐकता एक्सप्रेस के समाने कूद कर एक बुजुर्ग ने जान देने की कोसिस की. गंभीर हालत में घायल बुजुर्ग को ट्रेन के गार्ड और ड्राइवर गोहाना ले आये और रेलवे पुलिस की मदद से घायल बुजुर्ग को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

    डाक्टरों ने घायल बुजुर्ग की हालत को गंभीर देहते हुए खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया जहा रस्ते में बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतक सत्यवान (58 ) साल का गांव घिलौड़ का ही रहने वाला था और पानीपत थर्मल पलांट में ड्राइवर के पद पर तैनात था. मृतक के पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है.

    VIDEO: रॉन्ग साइड से आ रही थी कार, रोका तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर घसीटा

    सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत का जिम्मेदार गांव के दो लोगों को ठहराया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर करवाई करते हुए शव का पोस्ट मार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है,

    मामले की जांच कर रहे गोहाना रेलवे पुलिस के एएसआई राज सिंह ने बताया की मृतक गांव घिलौड़ का ही रहने वाला था और पानीपत थर्मल पलांट में ड्राइवर के पद पर तैनात था. मृतक के पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है जिस में अपनी मोत का जिमेवार गांव के दो लोगों को ठहराया है.

    सुसाइड नोट में लिखा है गांव के ही रहने वाले नंदर और उसके पिता धीरा ने उसके बेटे पर कुछ तांत्रिक क्रिया करवा उसे अपने वश में कर रखा है. जिसके चलते वो सुसाइड कर रहा है. उसने अपनी मौत का जिम्मेदार नंदर और उसके पिता धीरा को बताया है. दोनों के खिलाफ क़ानूनी करवाई की जाये इस सुसाइड नॉट के आधार पर दोनों के खिलाफ हत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है.

    Tags: Crime report, Gohana, Haryana police, Sonipat news, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर