Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सोनीपत: दो गायों की लड़ाई के दौरान चपेट में आया एक शख्स, मौके पर ही हो गई मौत

    शख्स गाय की टक्कर लगने से जख्मी हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. (प्रतिका्त्मक तस्वीर)
    शख्स गाय की टक्कर लगने से जख्मी हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. (प्रतिका्त्मक तस्वीर)

    गायों के टकराने से दुकानदार (Shopkeeper) मोटरसाइकिल सहित सड़क (Road) पर गिर पड़ा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 21, 2020, 1:32 PM IST
    • Share this:
    सोनीपत. हरियाणा के सोनपीत (Sonipat) जिले में 2 गायों की भिड़ंत में एक दुकानदार की जान चल गई. हादसे की सूचना मिलने पर परिवार (Family) में हड़कंप मचा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक, सदर थानाक्षेत्र में बुधवार सुबह करीब नौ बजे एक दुकानदार की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. सोनीपत पुलिस के अनुसार, गांव जुआ निवासी अशोक कुमार (42) शहर में ककरोड रोड पर इलेक्ट्रिक मैकेनिक की दुकान करते थे. वह रोजाना अपने गांव से आवागमन करते थे.

    बुधवार सुबह वह घर से मोटरसाइकिल पर अपनी दुकान के लिए आ रहे थे. इस दौरान जब वह गढ़ी ब्राहमणान में सीएससी सेंटर के पास पहुंचे सड़क पर दो बेसहारा गाय लड़ रही थीं. उन्होंने गायों की लड़ाई से कुछ पहले ही अपनी मोटरसाइकिल रोक ली. इसी बीच लड़ती हुई दोनों गाय उनकी मोटरसाइकिल के पास आ गई.

    बाइक सहित जमीन पर गिरा



    इस दौरान गायों के टकराने से वह मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गए. इस बीच वह दोनों गायों के बीच में आ गए. जारी लड़ाई के बीच दोनों गांयों की टक्कर से वह जमीन पर गिर गए. सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने शोर मचाकर और सड़क पर डंडे फटकार कर गायों को भगाया और मदद के लिए अशोक तक पहुंचे. इसके बाद गांयों के हट जाने पर लोगों ने अशोक कुमार को उठाकर अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.
    नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन

    उनके मोबाइल फोन नंबर के आधार पर परिवार के लोगों को सूचना दी गई. नाराज लोगों ने मौके पर प्रदर्शन किया और बेसहारा पशुधन से होने वाली परेशानी पर आक्रोश जताया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज की तलाश शुरू कर दी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज