CM की जन आशीर्वाद यात्रा में एक शख्स ने किया आत्मदाह का प्रयास, 4 अन्य भी चपेट में आये

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 26, 2019, 3:04 PM IST
CM की जन आशीर्वाद यात्रा में एक शख्स ने किया आत्मदाह का प्रयास, 4 अन्य भी चपेट में आये
घायलों को अस्पताल ले जाते हुए

सोनीपत: राजेश ने बताया कि अपने बेटों की नौकरी के लिए सीएम ने उन्हें आश्वासन दिया था. लेकिन नौकरी नहीं दी.

  • Share this:
सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान राठधना गांव में राजेश नाम के एक शख्स ने आत्मदाह का प्रयास किया. आग लगने के बाद 4 अन्य लोग भी उसकी चपेट में आ गए. घायलों की पहचान गांव राठधना के मुकेश, बेगा के चांद और कैलाना के रघबीर के रूप में हुई है. राजेश बेटे को ग्रुप डी में नोकरी नहीं मिलने से आहत था.

फिलहाल राजेश को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. राजेश ने बताया कि अपने बेटों की नौकरी के लिए सीएम ने उन्हें आश्वासन दिया था. लेकिन नौकरी नहीं दी. वहीं मंत्री कविता जैन ने कहा कि  फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है और पूरे मामले की जांच की जाएगी कि आखिरकार शख्स ने आग क्यों लगाई है.

बेटों की नौकरी नहीं लगने से था परेशान

आग लगने से राजेश 50 प्रतिशत से ज्यादा जल चुका है, जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है. वहीं घायल राजेश ने बताया कि वह सीएम से चंडीगढ़ मिला था और इस दौरान उसे सीएम से आश्वासन मिला था कि उसके बेटों को नौकरी दी जाएगी. लेकिन ग्रुप डी के फॉर्म निकले थे और उसे नौकरी नहीं मिली. इसी के चलते उसने आत्मदाह का प्रयास किया

मंत्री कविता जैन ने कही ये बात

वहीं मंत्री कविता जैन ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान गांव राठ दाना में यात्रा पहुंची थी. उसी दौरान हम सब छत पर मौजूद थे और एक व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली. आग लगते देख सभी उस शख्स को बचाने के लिए पहुंचे जिसे में चार अन्य लोग घायल हो गए. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जाएगी कि आखिरकार उसने ऐसा क्यों किया.

ये भी पढ़ें:- विज का तंज- जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल
Loading...

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद बोले- रोक दें करतापुर कॉरिडोर का निर्माण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...