Home /News /haryana /

एक ही शहर में दो पत्नियों के साथ रह रहा था शख्स, फिर पहली बीवी के शक के बाद ऐसे खुली पोल

एक ही शहर में दो पत्नियों के साथ रह रहा था शख्स, फिर पहली बीवी के शक के बाद ऐसे खुली पोल

आरोपी दोनों पत्नियों को अलग-अलग फ्लैट में रखे हुए था.

आरोपी दोनों पत्नियों को अलग-अलग फ्लैट में रखे हुए था.

Sonipat News: मुरथल स्थित बिल्डर कंपनी के फ्लैट में रहने वाली महिला ने एसपी को शिकायत दी कि उसकी शादी 2004 में रविंद्र के साथ हुई थी. उनकी आठ साल की एक बच्ची है. पति-पत्नी के संबंध सामान्य थे, लेकिन कुछ समय से उसके पति ने घर पर समय देना कम कर दिया था. वह जरूरी काम के बहाने रात को घर से चला जाता था.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक युवक द्वारा दो शादियां (Marriages) करने का मामला सामने आया है. युवक अपनी दोनों पत्नियों के साथ अलग-अलग फ्लैट में रह रहा था. वह समय निकालकर दोनों के पास आता जाता था. उसने इस बात की भनक तक अपनी पहली पत्नी (Wife) को लगने नहीं दी. दोनों पत्नियों से उसको बच्चे भी हैं. लेकिन शक होने पर पहली पत्नी ने उसको पकड़ लिया तो अब वो उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है. पीड़िता ने इस मामले में पुलिस (Police) को शिकायत दी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में हाल में वह मुरथल स्थित एक सोसायटी में रहती है. उसकी शादी 2004 में रविंद्र मान के साथ हुई थी. शादी के बाद उनकी आठ साल की बच्ची है. लंबे समय से दोनों बच्ची के साथ खुशी से रहते आ रहे थे. पीड़िता ने बताया कि उसने पति ने उन्हें समय देना बंद कर दिया था. काम का बहाना बनाकर वो घर से चला जाता था. जब उसे शक हुआ तो एक दिन उसने पति का पीछा किया. पीछे करते हुए वह सेक्टर-23 में पहुंची, जहां उसका पति व दूसरी महिला मिली.

पहली पत्नी को देने लगा धमकी

जब उसने इस बात की जांच की तो पता चला की वह उसकी दूसरी पत्नी है. जिससे उसके दो बच्चे हैं. जो शहर के निजी स्कूल में पढ़ते हैं. स्कूल से जानकारी मिली कि बच्चे के पिता का नाम रविंद्र लिखा हुआ है. इस संबंध में जब उसने अपने पति रविंद्र से बातचीत की तो वह मामले को टालने लगा. जब उसने उसके पुख्ता सबूत उसके सामने रखे तो उसे धमकी देने लगा.

पीड़िता ने लगाए ये आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका पति उसकी बेटी व उसकी हत्या करना चाहता है. मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक को अवगत करवाया. पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मुरथल थाना पुलिस ने इस संबंध में आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं. पुलिस ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं. जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

Tags: Haryana news, Haryana police, Marriage

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर