Home /News /haryana /

हरियाणा: लिव-इन में रह रही गर्भवती युवती को प्रेमी ने पेट्रोल डालकर जलाया, 90 फीसदी झुलसी

हरियाणा: लिव-इन में रह रही गर्भवती युवती को प्रेमी ने पेट्रोल डालकर जलाया, 90 फीसदी झुलसी

युवती को सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली रेफर किया गया है.

युवती को सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली रेफर किया गया है.

Brutal Crime in Sonipat: पुलिस के मुताबिक युवती 8 महीने के गर्भ से है. देर रात दोनों के बीच में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई. जिसके बाद राहुल ने प्रगति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप (Live-In Relationship) में रह रहे युवक ने उस पर पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगा दी, जिसमें युवती गम्भीर रूप से झुलस गई. परिजन युवती को लेकर दिल्ली के अस्पताल पहुंचे. सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) ने दिल्ली पहुंचकर युवती के बयान पर युवक और उसकी मां के खिलाफ हत्या प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में रहने वाली प्रगति और राहुल काफी लंबे समय से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. प्रगति कई महीने की गर्भवती है, लेकिन देर रात दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद राहुल ने प्रगति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिसमें प्रगति गम्भीर रूप से जल गई. प्रगति को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज़ चल रहा है.

आरोपी युवक पर केस दर्ज
पुलिस ने युवती के बयान पर युवक राहुल और उसकी मां के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले की जानकारी देते हुए कुंडली थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने बताया कि हमें दिल्ली के नरेला स्थित अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवती को यहां जली हुई हालात में लाया गया है. युवती के बयान पर युवक राहुल और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana police, Live in Relationship

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर