Home /News /haryana /

a woman commits suicide in sonipat due to dowry haryana news

दहेज ने ली एक और जान! ससुरालवालों के तानों से तंग आकर नवविवाहित महिला ने की आत्महत्या

हरियाणा: सोनीपत के गोहना में ससुराल वालों के तानों से तंग आकर महिला ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा: सोनीपत के गोहना में ससुराल वालों के तानों से तंग आकर महिला ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide News: गोहाना में एक महिला ने लगाई फांसी महिला की मोत मर्तक के परिजनों ने लगाया सुसराल वालो पर दहेज़ मांगने का आरोप पुलिस ने मर्तक महिला के पति समेत तीन के खिलाफ किया दहेज हत्या का मामला दर्ज

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत स्थित गोहना से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां नवविवाहित महिला को दहेज की वजह से इस तरह प्रताड़ित किया गया कि उसने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतक महिला कोमल की उम्र 23 साल थी और वह हिसार जिले की रहने वाली थी. उसकी शादी के अभी तीन साल ही हुए थे.

दरअसल, मृतक कोमल की शादी गोहाना में महमूदपुर रोड पर रामनगर के रहने वाले राहुल से 2019 में हुई थी. महिला को एक भी बच्चा नहीं था. मृतक के परिजनों ने महिला के सुसराल वालों पर दहेज के लिए तंग करने का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि दहेज की वजह से ही ससुराल वालों ने कोमल की हत्या की है.

गोहाना सिटी थाना पुलिस ने मृतक महिला के पति समेत तीन लोगों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. इस बीच मृतक महिला के भाई मुनीष ने बताया कि उसकी बहन कोमल की शादी 2019 में रामनगर के रहने वाले राहुल की साथ हुई थी. उसकी बहन को उसके सुसराल वाले लगातार दहेज के लिए तंग करते आ रहे थे. उसे कोई बच्चा भी नहीं था, इसलिए रोज-रोज के तानों से तंग आकर उसकी बहन ने आत्महत्या की है.

वहीं, मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना में तैनात एएसआई सत्यनारायण ने बताया कि कल यानी शनिवार को आत्महत्या की सूचना मिली थी. सुचना मिलते ही मोके पर जाकर देखा तो महिला अपने कमरे में पंखे से लटकी मिली. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने बताया कि फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है.

Tags: Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर