Lockdown: मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Sonipat News in Hindi

Lockdown: मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
बेतिया जेल में विचाराधीन कैदी ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक फोटो)

थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फैक्ट्री में मजदूर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है वहीं मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

  • Share this:
सोनीपत. गन्नौर में स्थित बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में मजदूर ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना के बाद बड़ी औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. वहीं मृतक के बेटे ने बताया कि  देर शाम वो खाना खाकर सोए थे. लेकिन सुबह जब उन्होंने देखा तो उनके पिता ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाया हुआ है. फिलहाल वह किसी तरह की कोई आत्महत्या की वजह नहीं बता रहे हैं. पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है.

मृतक राजेश कुमार के पुत्र रणजीत सिंह ने बताया कि वह रोज की तरह खाना खाकर सोए थे. लेकिन जब उन्होंने सुबह  पिता के कमरे में देखा तो पता चला कि उन्होंने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इसकी सूचना ने फैक्ट्री मालिक को दी और फैक्ट्री मालिक ने मौके पर पुलिस को बुलाया गया.

जांच में जुटी पुलिस



बड़ी औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फैक्ट्री में मजदूर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. एफएसएल की टीम  को मौके पर बुलाया गया है वहीं मामले में गहनता से जांच की जा रही है.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading