पुलिस ने कही ये बात तो युवक ने बाइक की टंकी खोली और लगा दी आग

पुलिस ने उसकी बाइक इम्पाउंड करने की बात कही तो उसने रेहड़ी वाले से माचिस मांग बाइक में आग लगा दी.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 1, 2019, 4:04 PM IST
पुलिस ने कही ये बात तो युवक ने बाइक की टंकी खोली और लगा दी आग
युवक ने बाइक पर लगाई आग
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 1, 2019, 4:04 PM IST
हरियाणा के सोनीपत जिले से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. सोनीपत के गोहाना फ्लाईओवर के नीचे चालान काट रही पुलिस दस्ते के सामने ही एक युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी. चश्मदीदों के अनुसार आरसी होने के बावजूद पुलिस उसकी बाइक को इम्पाउंड करने की बात कह रही थी. उसके बाद युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी. आग लगने के बाद बाइक चंद मिनटों में ही जलकर खाक हो गई.

घटना के वक़्त मौके पर मौजूद विवेक नाम के शख्स ने बताया कि गोहाना रोड फ्लाईओवर के नीचे पुलिस चालान काट रही थी. तभी एक युवक वहां पहुंचा तो पुलिस ने उसे कागजात दिखाने को बोला. इस पर बाइक सवार ने बाइक की आऱसी दे दी, लेकिन पुलिस ने उसकी बाइक इम्पाउंड करने की बात कही तो उसने रेहड़ी वाले से माचिस मांग बाइक में आग लगा दी.



बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था युवक

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए. हालांकि आग लगाने वाला युवक मौके से फरार हो गया. इस मामले की जानकारी देते हुए ट्रैफिक थाना प्रभारी श्री भगवान ने बताया कि हमारी पुलिस पार्टी गोहाना रोड फ्लाईओवर के नीचे चालान काट रही थी. तो एक युवक वहां बिना हेलमेट के बाइक समेत पहुंचा. पुलिस ने उसके कागजात मांगे तो उसने बाइक में आग लगा दी. आरसी भी उसके पास नहीं थी. गोहाना रोड पुलिस चौकी अब मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 3:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...