अपना शहर चुनें

States

सोनीपत: फंदे से लटक कर युवक ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

सोनीपत में युवक ने की आत्महत्या
सोनीपत में युवक ने की आत्महत्या

पुलिस (Police) ने मौके से सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद किया हैं, जिसमें मुनिया को मौत का कारण बताया गया हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 8:41 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के शहर थाना क्षेत्र की दहिया कॉलोनी स्थित मकान पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव (Dead Body) फंदे से लटका हुआ मिला. परिजनों को मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूने एकत्रित किए. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया हैं, जिसमें मुनिया को मौत का कारण बताया गया हैं.

शव को कब्जे में लेक अस्पताल भिजवाया

पुलिस ने शव को कब्जे में लेक नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया. जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. बता दें कि दहिया कॉलोनी निवासी नीरज (35) बिजली का काम करता था. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार काफी दिनों से मानसिक तौर से परेशान चल रहा था. मानसिक परेशानी के चलते फंदे से लटक गया. मकान के कमरे में शव फंदे से लटका देख पुलिस को सूचना दी.



मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं सूचना मिलते ही सेक्टर-23 चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद एफएसएल की टीम को बुलाया. टीम ने घटनास्थल से नमूने एकत्रित किए. फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया की युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज