लाइव टीवी

विधानसभा चुनाव में 15 सीटों का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकेगी BJP: अभय चौटाला
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: July 10, 2019, 4:55 PM IST
विधानसभा चुनाव में 15 सीटों का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकेगी BJP: अभय चौटाला
अभय चौटाला ने भाजपा पर साधा निशाना

अभय चौटाला ने कहा बीजेपी आज 75 प्लस का नारा दे रही है लेकिन विधानसभा चुनाव के दौरान 15 का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकेगी.

  • Share this:
गोहाना पहुंचे इनलो नेता अभय चौटाला ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान अभय ने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अभय चौटाला ने कहा बीजेपी आज 75 प्लस का नारा दे रही है लेकिन विधानसभा चुनाव के दौरान 15 का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकेगी.

वहीं अभय चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के पास कोई अध्यक्ष भी नहीं है. जब किसी पार्टी को चलाने वाला ही नहीं होगा तो वो पार्टी ख़त्म हो जाएगी. अभय चौटाला ने पार्टी छोड़ कर जाने वालो पर निशाना साधते हुए कहा आज उनके पार्टी छोड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता. आने वाले तीन महीने में चुनाव होने वाले है और आज पार्टी छोड़ने वालो को प्रदेश की जनता सबक सीखने का काम करेगी और पार्टी छोड़कर जाने वालो को कोई टिकट ही नहीं देगा.

जनता के पास नहीं था दूसरा ऑप्शन



अभय चौटाला ने कहा लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी को कोई पसंद करने वाला नहीं था और लोगों के पास और कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था जिसके चलते देश की जनता ने दोबारा से प्रधानमंत्री मोदी को चुना. लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी पार्टी के दस-दस के उमीदवारों का विरोध हुआ.



मजबूरी में दिया भाजपा को वोट

लोगों की मज़बूरी थी और देश की जनता ने बीजेपी के पक्ष में वोट किया. लेकिन अब विधानसभा के चुनाव में लोगो की कोई मज़बूरी नहीं है. आज बीजेपी पार्टी हर सरकारी चीज का निजीकरण करने जा रही है  जिस के चलते प्रदेश के कर्मचारियों में सरकार के प्रति रोष बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 10, 2019, 4:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading