Home /News /haryana /

हरियाणा: घर पर चल रहा था कुआं पूजन, 3 माह पहले पिता बने युवक की हादसे में मौत

हरियाणा: घर पर चल रहा था कुआं पूजन, 3 माह पहले पिता बने युवक की हादसे में मौत

किसी वाहन के टक्कर से युवक की मौत हुई है.

किसी वाहन के टक्कर से युवक की मौत हुई है.

Accident in Harayana: सोहना के शिव कॉलोनी में रहने वाला 24 वर्षीय लक्ष्मण एसी रिपेयरिंग का काम करता था. करीब 2 वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी. 3 महीने पहले उसके घर में उसके बेटे ने जन्म लिया था.

    संजय राघव

    सोहाना (हरियाणा). हरियाणा के सोहना शिव कॉलोनी में उस समय हाहाकार मच गया, जब कुआं पूजन के कार्यक्रम के बाद लड़के के पिता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. मृतक फंक्शन के बाद अपने किसी रिश्तेदार को छोड़ने के लिए जा रहा था. केआर मंगलम यूनिवर्सिटी के पास अज्ञात वाहन से उसकी बाइक टकरा गई है, उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की उम्र 24 साल बताई जा रही है.

    बाइक पर सवार दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल है, जिसे सोहना के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. बताया जा रहा है कि 2 महीने पहले ही मृतक एक घर पर बेटे ने जन्म हुआ था. बीती रात उसी बच्चे के कुआं पूजन का कार्यक्रम चल रहा था. इस कार्यक्रम के बाद युवक की मौत हो जाने पर पूरे घर में मातम का माहौल बना हुआ है.

    जानकारी के अनुसार, सोहना के शिव कॉलोनी में रहने वाला 24 वर्षीय लक्ष्मण एसी रिपेयरिंग का काम करता था. करीब 2 वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी. 3 महीने पहले उसके घर में उसके बेटे ने जन्म लिया था. बीती रात कुआं पूजन का फंक्शन चल रहा था. फंक्शन के बाद लक्ष्मण अपने दोस्त को छोड़ने के लिए जा रहा था कि जब वह केआर मंगलम यूनिवर्सिटी के समीप पहुंचा तो अज्ञात वाहन उसकी बाइक में टक्कर मार दी.

    पुलिस मौके पर पहुंची

    मामले की भनक पाते ही सोहना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया.

    Tags: Car accident, Government of Haryana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर