Home /News /haryana /

Accident in Haryana: सोनीपत में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 2 दोस्तों की मौत, 3 घायल

Accident in Haryana: सोनीपत में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 2 दोस्तों की मौत, 3 घायल

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव राठधाना के पास मेरठ-झज्जर हाईवे पर एक हादसा हो गया. इस हादसे में बीटेक कर रहे दो छात्रों नवीन और रवि की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनके तीन दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस हादसे की गहनता से जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले से गुजरने वाले मेरठ-झज्जर हाईवे पर देर रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. इस कार में 5 दोस्त सवार थे. टक्कर इतनी भीषण थी कि इस हादसे (Accident) में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत (Death) गई, जबकि तीन दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गए. मृतक दोनों दोस्त नवीन और रवि बीटेक के छात्र थे और गांव ताजपुर के रहने वाले थे. जबकि उनके तीनों दोस्त भी छात्र बताए जा रहे हैं. पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव ताजपुर के रहने वाले दो दोस्त नवीन व रवि जोकि बीटेक के छात्र थे अपने तीन अन्य तीन दोस्त कमल, कंवल सिंह और नवीन के साथ आपनी स्विफ्ट कार में मेरठ झज्जर हाईवे पर झज्जर से सोनीपत आ रहे थे. तभी उनकी तेज़ रफ़्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. जिसमे नवीन व रवि की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके तीन अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की सूचना मिलने के बाद सेक्टर 27 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया. वहीं दो घायलों का इलाज निजी अस्पताल और एक घायल का इलाज सामान्य अस्पताल में चल रहा है.

वहीं हादसे की जानकारी देते हुए सेक्टर 27 थाना के जांच अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि कल देर रात गश्त पर थे तो हमें सूचना मिली कि गांव राठधाना के पास मेरठ झज्जर हाईवे पर एक हादसा हो गया. इस हादसे में बीटेक कर रहे दो छात्रों नवीन और रवि की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की गहनता से जांच की जा रही है.

Tags: Car accident, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर