लाइव टीवी

बिजली ऑपरेटर ने शराब के नशे में लाठी से पीट पीटकर की अकाउंटेंट की हत्या

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 28, 2019, 5:38 PM IST
बिजली ऑपरेटर ने शराब के नशे में लाठी से पीट पीटकर की अकाउंटेंट की हत्या
सोनीपत - आपसी रंजिश के कारण की गई अकाउंटेंट विजय शेखावत की हत्या.

पुलिस के अनुसार तीन-चार दिन पहले अकाउंटेंट और बिजली ऑपरेटर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. उसी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के गांव सनखेड़ा स्थित एचआरएल कंपनी के अकाउंटेंट की हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस के अनुसार कंपनी में काम करने वाले बिजली ऑपरेटर ने ही अकाउंटेंट (Accountant) की हत्या की है. बिजली ऑपरेटर नशे में था और उसने लाठी से पीट पीटकर अकाउंटेंट की हत्या कर दी. आरोपी हत्यारे ने कंपनी के सुरक्षाकर्मी सुनील को लाठी से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया. उसका इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

अकाउंटेंट और बिजली ऑपरेटर के बीच हुई थी कहासुनी

पुलिस जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव सनखेड़ा स्थित एचआरएल कंपनी में एक शव पड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि जब वह मौके पर पहुंचे तो पता चला कि कंपनी में काम करने वाले अकाउंटेंट विजय शेखावत की बिजली ऑपरेटर दीपक नाम के युवक ने लाठी मारकर हत्या की है. उन्होंने बताया कि दीपक ने यह हत्या शराब के नशे में की. वारदात वाले दिन दीपक ने ज्यादा शराब पी रखी थी. तीन-चार दिन पहले अकाउंटेंट और बिजली ऑपरेटर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. उसी रंजिश को लेकर दीपक ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव सनखेड़ा स्थित एचआरएल कंपनी में एक शव पड़ा हुआ है.


पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि विजय शेखावत राजस्थान का रहने वाला था और कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर तैनात था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेजवा दिया है.

ये भी पढ़ें - दो कारों की टक्कर में 2 की मौत, तीन घायलों में से एक गंभीर PGI रेफर

ये भी पढ़ें - दिवाली की रात अज्ञात युवकों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़,अबतक नहीं हुई कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...