• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • बिजली ऑपरेटर ने शराब के नशे में लाठी से पीट पीटकर की अकाउंटेंट की हत्या

बिजली ऑपरेटर ने शराब के नशे में लाठी से पीट पीटकर की अकाउंटेंट की हत्या

सोनीपत - आपसी रंजिश के कारण की गई अकाउंटेंट विजय शेखावत की हत्या.

सोनीपत - आपसी रंजिश के कारण की गई अकाउंटेंट विजय शेखावत की हत्या.

पुलिस के अनुसार तीन-चार दिन पहले अकाउंटेंट और बिजली ऑपरेटर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. उसी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के गांव सनखेड़ा स्थित एचआरएल कंपनी के अकाउंटेंट की हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस के अनुसार कंपनी में काम करने वाले बिजली ऑपरेटर ने ही अकाउंटेंट (Accountant) की हत्या की है. बिजली ऑपरेटर नशे में था और उसने लाठी से पीट पीटकर अकाउंटेंट की हत्या कर दी. आरोपी हत्यारे ने कंपनी के सुरक्षाकर्मी सुनील को लाठी से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया. उसका इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

अकाउंटेंट और बिजली ऑपरेटर के बीच हुई थी कहासुनी

पुलिस जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव सनखेड़ा स्थित एचआरएल कंपनी में एक शव पड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि जब वह मौके पर पहुंचे तो पता चला कि कंपनी में काम करने वाले अकाउंटेंट विजय शेखावत की बिजली ऑपरेटर दीपक नाम के युवक ने लाठी मारकर हत्या की है. उन्होंने बताया कि दीपक ने यह हत्या शराब के नशे में की. वारदात वाले दिन दीपक ने ज्यादा शराब पी रखी थी. तीन-चार दिन पहले अकाउंटेंट और बिजली ऑपरेटर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. उसी रंजिश को लेकर दीपक ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव सनखेड़ा स्थित एचआरएल कंपनी में एक शव पड़ा हुआ है.


पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि विजय शेखावत राजस्थान का रहने वाला था और कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर तैनात था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेजवा दिया है.

ये भी पढ़ें - दो कारों की टक्कर में 2 की मौत, तीन घायलों में से एक गंभीर PGI रेफर

ये भी पढ़ें - दिवाली की रात अज्ञात युवकों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़,अबतक नहीं हुई कार्रवाई

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज