गलत इंजेक्‍शन से बिल्ली की मौत का आरोप, डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज!

छात्र का आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने के चलते उसकी बिल्ली की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 13, 2018, 6:12 PM IST
गलत इंजेक्‍शन से बिल्ली की मौत का आरोप, डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज!
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर.
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 13, 2018, 6:12 PM IST
हरियाणा के सोनीपत जिले में स्थित ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी के लॉ तृतीय वर्ष के एक छात्र की शिकायत पर पुलिस ने एक पशु चिकित्‍सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. छात्र का आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने के चलते उसकी बिल्ली की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी में लॉ तृतीय वर्ष के दीपशेखर ने राई थाना में शिकायत देकर पशु चिकित्सक पर उसकी बिल्ली को गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है. मूल रूप से पटना (बिहार) निवासी दीपशेखर ने पुलिस को बताया कि वह विवि में अपने साथ छोटू नाम की बिल्ली रखता था. उसकी बिल्ली को गत एक अक्टूबर को डॉ. हरीश कटारिया ने इंजेक्शन से एक टीका लगाया था. इसके दो घंटे बाद ही उसकी बिल्ली की पिछली टांगों ने काम करना बंद कर दिया. उसकी हालत बिगड़ गई. यहां तक कि चार अक्‍टूबर को बिल्ली बेहोश हो गई.

दीपशेखर ने बताया कि उस दिन रात को 11 बजे वह अपनी साथी आरुषि धवन के साथ बिल्ली को लेकर दिल्ली के साकेत में एक अन्य पशु चिकित्सक के पास गया था. वहां डॉक्टर ने कहा था कि बिल्ली की हालत गंभीर है. जब उन्‍हें बिल्‍ली को लगाए गए इंजेक्शन के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि बिल्ली को गलत इंजेक्शन लगाया गया. उसकी बुरी हालत इंजेक्शन के कारण हुई है.

पांच अक्‍टूबर को वे बिल्‍ली को लेकर वापस आ गए. इसके बाद से बिल्ली की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. शुक्रवार तड़के पांच बजे जब उसकी साथी आरुषि ने चेक किया तो बिल्ली मर चुकी थी. दीपशेखर ने आरोप लगाया कि डॉ. हरीश कटारिया के गलत इंजेक्शन लगाने से उनकी बिल्ली की मौत हुई है. बिल्ली का पोस्टमार्टम करवाने के साथ ही डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

पुलिस ने दीपशेखर के बयान पर डॉ. हरीश के खिलाफ भादसं की धारा 428, 429 व 336 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. राई थाना प्रभारी कुलदीप देसवाल का कहना है कि बिल्ली का पोस्टमार्टम करा दिया है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखें- VIDEO: सोनीपत में पुलिस लाइन के गेट पर लगे ATM में चोरी

यह भी पढ़ें- सोनीपत में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर