इमाम और उसकी पत्नी पर था जादू टोना करने का शक, सोते समय कर डाली दोनों की हत्या

आरोपी सतबीर को इमाम और उसकी पत्नी पर शक था कि उन्होंने उसके भाई पर जादू टोना किया है.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 12:06 PM IST
इमाम और उसकी पत्नी पर था जादू टोना करने का शक, सोते समय कर डाली दोनों की हत्या
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 12:06 PM IST
सोनीपत. जिले के गांव मानिक माजरा की मस्जिद में रविवार के दिन मस्जिद के इमाम इरफान और उसकी पत्नी याशमीन की हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने गांव के ही एक शख्स सतबीर को गिरफ्तार (arrested) किया है. आरोपी सतबीर को इमाम और उसकी पत्नी पर शक था कि उन्होंने उसके भाई पर जादू टोना किया है. सतबीर के भाई को उल्टियां होती थी. आरोपी ने चारपाई के पावा से पीट-पीटकर इमाम और उसकी पत्नी की हत्या कर दी.

गिरफ्तार आरोपी सतबीर ने पुलिस को बताया है कि वह रात को चारपाई का पावा लेकर गया था. वह रात को पहले गया तो उसे एक व्यक्ति जागता हुआ मिल गया था, जिसके चलते वह वापस आ गया. उसके बाद दोबारा गया और इमाम के सिर पर वार किया. फिर आगे से नुकीले हिस्से से वार कर दिया. इसी बीच इमाम की पत्नी उठ गई तो उसकी भी हत्या कर दी.

आरोपी ने कबूला जुर्म

इमाम के हत्यरोपी सतबीर ने कुछ ग्रामीणों के सामने इमाम को लेकर पहले गुस्सा जताया था. सतबीर लोगों से कहता था कि इमाम ने उसके घर में जादू कर रखा है, जिससे पुलिस ने जांच शुरू की तो यह बात सामने आ गई. पुलिस को उस पर शक गहरा गया जिसके चलते सोमवार देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इमाम की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसने इमाम पर जादू टोना करने के शक में हत्या करना कबूल किया है.

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने पर मायके वालों ने दी दर्दनाक सजा, घर बुलाकर गला काट कर दी हत्या

ये भी देंखें - पपला गुज्जर ने Facebook पर फैला रखी है दहशत, हथियारों से लैस रहती है गैंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...