Home /News /haryana /

SDM से शिक्षिका की शिकायत लेकर पहुंची छात्राएं, बोलीं- हमें कक्षा में बैठाया जाता है अलग

SDM से शिक्षिका की शिकायत लेकर पहुंची छात्राएं, बोलीं- हमें कक्षा में बैठाया जाता है अलग

परिवार वालों के साथ शिकायत देने पहुंची छात्राएं

परिवार वालों के साथ शिकायत देने पहुंची छात्राएं

छात्राओं और अभिभावकों ने एसडीएम को एक ज्ञापन देते हुए कहा स्कूल में कार्यरत शिक्षिका उनके बच्चों से दुर्भावना रखे हुए है.

गोहाना के गढ़ी सराय नामदार खां गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली दो छात्राएं अपने माता-पिता के साथ गोहाना के एसडीएम के ऑफिस पहुंची. यहां पर एसडीएम से मुलाकात कर दोनों ने अपने स्कूल में की एक शिक्षिका पर दुर्वयव्हार करने का आरोप लगाया और एसडीएम को शिकायत दी.

छात्राओं ने कहा कि गढ़ी उजाले खां गांव स्थित राजकीय स्कूल की एक शिक्षिका उनके साथ गलत व्यवहार करत हैं और उन्हें कक्षा में अलग से बैठाया जाता है. दोनों छात्राओं ने शिक्षिका और प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

VIDEO: कांग्रेस में कलह, हुड्डा ने कहा राज्य में नहीं है पार्टी का संगठन

छात्राओं और अभिभावकों ने एसडीएम को एक ज्ञापन देते हुए कहा स्कूल में कार्यरत शिक्षिका उनके बच्चों से दुर्भावना रखे हुए है. छात्राओं को अन्य विद्यार्थियों से अलग बैठा दिया जाता है. इतना ही नहीं शिक्षिका द्वारा छात्राओं के साथ गलत व्यवहार किया जाता है.

छात्रा ने बताया की उनको पढ़ाने वाली अध्यापिक श्वेता मदान स्कूल में उनको हर समय सब के सामने डिफाल्टर कहती है और उन्हें स्कूल में मिलने वाले काम भी देखा नहीं जाता और न ही उनसे सुना जाता. स्कूल में मेडम जानभूझकर कर उनकी हाजरी तक नहीं लगाती और उनके कक्षा से भी बाहर निकल दिया जाता है.

छात्रा के पिता  गरीब है और अपने बच्चो को प्राइवेट स्कूल में नहीं पढ़ा सकते. इसलिए वो अपने बच्चो को सरकारी स्कूल में पढ़ाते है. लेकिन स्कूल में टीचर उनके बच्चों के साथ बद्तमीजी से बात करती है, गालियां देते है और स्कूल से भी निकल देते है. जब इसकी शिकायत स्कूल प्रिंसिपल से की जाती है तो वो भी उनके साथ गलत बर्ताव करते हैं और कहते हैं की अपने बच्चो का यहां से नाम कटवाकर कर  कहीं और पढ़ा लो.

Tags: Government primary schools, Haryana Education Department, Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर