लाइव टीवी

जाति देखकर हस्ताक्षर करने का आरोप! तहसीलदार ने नायब तहसीलदार को किया लहूलुहान

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 10, 2020, 12:30 PM IST
जाति देखकर हस्ताक्षर करने का आरोप! तहसीलदार ने नायब तहसीलदार को किया लहूलुहान
तहसीलदार ने नायब तहसीलदार के सिर पर पेपरवेट से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया.

सोनीपत के गन्नौर सचिवालय (Ganaur Secretariat) में तहसीलदार व नायब तहसीलदार के बीच हस्ताक्षर (Signature) करने को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि तहसीलदार ने नायब तहसीलदार के सिर पर पेपरवेट से हमला कर दिया. इसके चलते नायब तहसीलदार लहूलुहान हो गया.

  • Share this:
सोनीपत. सोनीपत के गन्नौर सचिवालय (Ganaur secretariat)) में तहसीलदार व नायब तहसीलदार के बीच हस्ताक्षर (Signature) करने को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि तहसीलदार ने नायब तहसीलदार के सिर पर पेपरवेट से हमला (Attacked)  कर दिया. इसके चलते नायब तहसीलदार लहूलुहान हो गया. नायब तहसीलदार को उनके सहयोगी कर्मचारी लेकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए. उसके बाद नायब तहसीलदार ने मेडिकल करवाने के बाद तहसीलदार के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी. पुलिस को दी शिकायत में नायब तहसीलदार ने तहसीलदार पर हमला करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

तहसीलदार ने नायब तहसीलदार के सिर पर पेपरवेट से मारा

शिकायत में नायब तहसीलदार राजवीर सिंह ने बताया कि वीरवार की शाम को वह अपने कार्यालय में बैठा हुआ था. इस दौरान उनके कमरे में तहसीलदार रोशनलाल उनके पास आए. रोशनलाल से उनकी हस्ताक्षर को लेकर आपस में कहासुनी हो गई. उन्होंने तहसीलदार रोशनलाल से कहा कि वो मेरी जाति के लोगों के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर नहीं करते हैं. उनकी जाति के लोगों के दस्तावेजों पर खुद हस्ताक्षर करने की बजाय तहसीलदार रोशनलाल हस्ताक्षर के लिए लोगों उनके पास क्यों भेज देते हैं? इस तरह कार्यालय में जातिवाद फैलता है. इस पर तहसीलदार ने पेपरवेट को उठा कर उनके सिर पर दे मारा. पेपर वेट सिर में लगने से नायब तहसीलदार राजवीर सिंह के सिर से खून बहने लगा.

Badan Singh
थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि नायब तहसीलदार ने तहसीलदार के खिलाफ मेडिकल देते हुए पुलिस को शिकायत दी है.


नायब तहसीलदार ने पुलिस को सौंपी मेडिकल रिपोर्ट

उपचार के बाद नायब तहसीलदार ने मेडिकल करवाया और मामले की शिकायत थाना गन्नौर पुलिस में दे दी. थाना गन्नौर पुलिस ने तहसीलदार रोशनलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है. थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि नायब तहसीलदार ने तहसीलदार के खिलाफ मेडिकल देते हुए पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम में पशु तस्करों-पुलिस के बीच मुठभेड़, फायरिंग में बचे पुलिसकर्मीमोदी और मनोहर की सरकार में घोटालेबाजों को सजा होकर रहेगी : कृष्णपाल गुर्जर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर