पशु चिकित्सक का अपहरण करने के बाद हरिद्वार ले जाकर गंगा में फेंका 

पुलिस ने मुख्य आरोपी रविंदर अंतिल ऑफ रविंद्र बडोली को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 11, 2019, 9:23 PM IST
पशु चिकित्सक का अपहरण करने के बाद हरिद्वार ले जाकर गंगा में फेंका 
नव वर्ष की शुभतामनाओं के लगाए एक पोस्टर में हत्यारोपी रविंद्र आंतिल
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 11, 2019, 9:23 PM IST
हरियाणा के सोनीपत में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के गांव बडोली के पशु चिकित्सा का अपहरण कर हरिद्वार में गंगा में फैंक दिया गया. पुलिस ने मुख्य आरोपी रविंद्र आंतिल ऑफ रविंद्र बडोली को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि पहले उसे चाय में नशे की दवाई दी और फिर हरिद्वार ले जाकर गंगा में फेंक दिया. पुलिस को पता चला कि आरोपी के कई भाजपा नेताओं के साथ नजदीकी संबंध हैं तो दूसरी ओर उसने नेशनल हाईवे-1 पर राजनीति नहीं, समाज सेवा के पोस्टर लगा रखे हैं.

गांव बडोली निवासी राकेश पशु विभाग में चिकित्सक के पद पर तैनात था. राकेश के परिजनों का आरोप था कि उसे गांव का रविंद्र आंतिल अपने साथ ले गया और उसका अपरण किया है. इसके बाद पुलिस ने रविंदर को हिरासत में ले लिया था रविंदर ने खुलासा किया कि उसने खुद राकेश तो नशे की दवाई दी थी और उसके बाद जिंदा ही हरिद्वार में गंगा में फेंक दिया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपी को लेकर हरिद्वार के लिए रवाना हो चुकी है.फिलहाल राकेश की हत्या क्यों की गई और उसे रविंद्र ने जिंदा ही गंगा में क्यों फेंका. इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें - रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में राम रहीम दोषी करार, 17 जनवरी को होगा सजा का ऐलान



यह भी पढ़ें - Inside Story: जिस गुमनाम खत से फंसा राम रहीम, छत्रपति ने छापी थी वो चिट्ठी, फिर हो गया मर्डर

 

 

 
Loading...

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...