लाइव टीवी

सोनीपत: शराब के ठेके पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, ठेकेदार को दी जान से मारने की धमकी
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 7, 2020, 12:53 PM IST
सोनीपत: शराब के ठेके पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, ठेकेदार को दी जान से मारने की धमकी
शराब के ठेक में लगाई आग

अज्ञात युवक (Unknown Youth) अपने हाथ में एक पेट्रोल की बोतल (Petrol Bottle) लेकर आया और उसने ठेके के बाहर और अंदर तेल छिड़ककर आग लगा दी और मौके से भाग गया. जाते-जाते उसे जान से मारने की धमकी दे गया.

  • Share this:
सोनीपत. गन्नौर में रेलवे रोड निकट रजवाहे के पास स्थित शराब के ठेके पर पेट्रोल (Petrol) छिड़क कर अज्ञात युवकों ने आग लगा दी. युवक ठेके के मालिक को जान से मारने की धमकी (Threat to kill) देकर फरार हो गए. ठेके के मालिक और कारिंदों ने ठेके में रखे पानी के कैंपर और बोरी से बड़ी मुश्किल से आग बुझाई और मामले की शिकायत जीटी रोड पुलिस चौकी में दी.

गांव खेवड़ा निवासी वीरेंद्र ने बताया कि वह शराब का ठेकेदार है. उसका एक ठेका शराब रेलवे रोड निकट रजवाहे के पास है. वह 5 फरवरी को रात करीब 9:30 बजे अपने ठेके पर ही मौजूद था. उसी दौरान दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए. उसी समय एक सफेद रंग की गाड़ी भी ठेके के सामने आकर रुकी जिसमें दो अज्ञात युवक  बैठे थे, जिनसे मोटरसाइकिल सवार युवक इशारों इशारों में बात करने लगे.

पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग

उन्होंने ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरा की ओर इशारा किया. उसके बाद मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटरसाइकिल पर बैठ कर वहां से निकल गए. इसी दौरान एक अज्ञात युवक अपने हाथ में एक पेट्रोल की बोतल लेकर आया और उसके ठेके के बाहर और अंदर तेल छिड़ककर आग लगा दी. आग लगाने के बाद वो मौके से भाग गया और जाते-जाते उसे जान से मारने की धमकी दे गया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

आरोप है कि बाइक और कार सवार अज्ञात युवकों ने कोई रंजिश रखते हुए आग लगाई है. वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि शराब के ठेके में आग लगने की शिकायत मिली है.  अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों का पता लगा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - PNB में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजामये भी पढ़ें - दुकानदार से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार,इंटरनेट कॉल कर मांगे थे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर