लाइव टीवी

पार्टी छोड़कर भागे सभी बागी भेड़िए हैं, दूसरे दल में भी लूट ही मचाएंगे: ओम प्रकाश चौटाला

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 11:49 AM IST
पार्टी छोड़कर भागे सभी बागी भेड़िए हैं, दूसरे दल में भी लूट ही मचाएंगे: ओम प्रकाश चौटाला
ओपी चौटाला ने एक जनसभा में बागियों को सत्ता का लोभी करार दिया है.

ओपी चौटाला (OP Chautala) ने इनेलो (INLD) पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की. उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी को मजबूत करेगा उसका ध्यान रखा जाएगा.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में इनेलो (Indian National Lok Dal, INLD) उम्मीदवारों के लिए ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने रविवार को वोट मांगा. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) पास है, जिसे लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने प्रचार तेज कर दिए हैं. इसी क्रम में रविवार को सोनीपत के राई में इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने अपने उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगते हुए वहां आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने इनेलो पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की. उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी को मजबूत करेगा उसका ध्यान रखा जाएगा. वहीं जो बागी नेता पार्टी छोड़कर भाग गए हैं वो भेड़िए हैं और दूसरी पार्टी में भी जाकर लूट ही मचाएंगे.

दरअसल, सोनीपत के राई इंडस्ट्री एरिया में इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने पार्टी छोड़कर भागने वाले बागियों को सत्ता का लोभी बताते हुए भेड़िया की संज्ञा दे डाली.

ओपी चौटाला ने कहा कि वो वहां भी लूट ही मचाएंगे. उन्होंने कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनते ही प्रदेश में विकास के काम शुरू कर दिए जाएंगे. वहीं, बीजेपी पर निशाना साधते हुए चौटाला ने कहा कि बीजेपी जब सत्ता में आई तो उनके नेताओं ने जनता से झूठ बोला और नए-नए वादे कर भोली भाली जनता को बहला-फुसलाकर वोट ले लिए. वहीं, ओपी चौटाला ने जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party, JJP) का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी में रहकर गद्दारी की है.

ये भी पढ़ें:- पूर्व मंत्री एसी चौधरी ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, टिकट बेचने का लगाया आरोप

ये भी पढ़ें:- हरियाणा के चुनावी जंग में इस तारीख से उतरेंगे मोदी-शाह, यह है पूरा प्लान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...