लाइव टीवी

स्‍कूल टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | ETV Haryana/HP
Updated: February 27, 2018, 2:27 PM IST
स्‍कूल टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा
स्‍कूल में ग्रामीणाें की भीड़.

गोहाना तहसील में गुरु-शिष्य का रिश्ता एक बार फिर तार-तार हुआ है. एक प्राइवेट स्कूल की तीन छात्राओं ने अपने ही टीचर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
हरियाणा में सोनीपत जिले की गोहाना तहसील के गढ़ी सराय गांव के एक प्राइवेट स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले तीन छात्राओं ने अपने ही टीचर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. छात्राओं के परिजनों को जब इस बात का पता लगा तो उन्‍होंने ग्रामीणों के साथ स्कूल में पहुंच कर हंगामा कर दिया.

परिजनों का कहना था कि उनकी बेटियों ने घर पर आकर बताया कि स्कूल का टीचर संत राम पिछले कई दिनों से उन्‍हें तंग कर रहा है. वह कभी उन्‍हें फूल तो कभी चॉकलेट देकर फ्रेंडशिप करने के लिए कहता है. इतना ही नहीं, परीक्षा में नंबर बढ़ाने के लिए वह उन्हें स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने कमरे पर आने के लिए कहता है.

परिजनों ने बताया कि उनकी बेटियां फेल होने के डर से किसी को कुछ बता नहीं रही थीं. लेकिन अंतत: तीनों छात्राओं ने हिम्‍मत करके सोमवार को अपने-अपने परिजनों को टीचर की करतूत के बारे में बता दिया. इसके बाद छात्राओं के परिजनों ने मंगलवार को स्कूल में पहुंचकर हंगामा कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को बीचबचाव करना पड़ा.



वहीं इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल के साथ ही आरोपी टीचर के पिता ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. टीचर के पिता का कहना है कि बड़ी संख्‍या में ग्रामीणों ने स्कूल में आकर उनके बेटे को बेवजह पीटना शुरू कर दिया. उनके बेटे का कोई कसूर नहीं है, न ही ग्रामीणों ने मुझ से इस बारे में कोई बात की.



गोहाना सिटी थाने के एसएचओ कुलदीप देसवाल ने बताया कि स्कूल में लड़ाई-झगड़े की सूचना मिली थी, जिस पर वे मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाया. स्कूल के किसी टीचर छात्राओं ने गलत हरकत करने के आरोप लगाए हैं, लेकिन अभी तक किसी तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

इस बीच दोनों पक्षों में समझौते को लेकर गांव में पंचायत किए जाने की जानकारी भी सामने आ रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2018, 2:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading