लाइव टीवी

एंबुलेंस ड्राइवर ने की खुदकुशी की कोशिश, सुसाइड नोट में डिप्टी सीएमओ का जिक्र
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 24, 2020, 5:29 PM IST
एंबुलेंस ड्राइवर ने की खुदकुशी की कोशिश, सुसाइड नोट में डिप्टी सीएमओ का जिक्र
एंबुलेंस ड्राइवर सोनीपत सामान्य अस्पताल की इमरजेंसी में जिंदगी और मौत के बीच मे लड़ाई लड़ रहा है.

सोनीपत (Sonipat) के सरकारी अस्पताल (Government hospital) में सोमवार को एंबुलेंस कंट्रोल रूम में एंबुलेंस ड्राइवर (Ambulance driver) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide attempt) करने की कोशिश की. अस्पताल में इलाजरत एंबुलेंस ड्राइवर होश में नहीं है.

  • Share this:
सोनीपत. शहर के सरकारी अस्पताल (Government hospital) में सोमवार को एंबुलेंस कंट्रोल रूम में एंबुलेंस ड्राइवर (Ambulance driver) अमन दहिया ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide attempt) करने की कोशिश की. अमन की हालत गंभीर बनी हुई है. वह सोनीपत सामान्य अस्पताल की इमरजेंसी में जिंदगी और मौत के बीच मे लड़ाई लड़ रहा है. अमन ने जहरीला पदार्थ खाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने एनएचएम अधिकारी व डिप्टी सीएमओ जयकिशोर पर आर्थिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. सोनीपत पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

घटना के बारे में अमन दहिया के साथी देवेंद्र ने बताया कि उसके साथी ने एंबुलेंस कंट्रोल रूम में कुछ पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की. उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें अधिकारी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है.

सिविल लाइन थाना पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.


होश आने पर दर्ज किए जाएंगे बयान



सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. एसआई जयप्रकाश ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एंबुलेंस के ड्राइवर ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में इलाजरत अमन होश में नहीं है. होश आने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें - रोहतक STF के हत्थे चढ़ा इनामी अपराधी, हत्या व फिरौती मामलों में थी तलाश

ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 5:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर