होम /न्यूज /हरियाणा /

सोनीपत में आपातकाल सेवा राम भरोसे, धक्के से स्टार्ट होती है एंबुलेस

सोनीपत में आपातकाल सेवा राम भरोसे, धक्के से स्टार्ट होती है एंबुलेस

सोनीपत में एंबुलेंस को धक्का मारते हुए लोग

सोनीपत में एंबुलेंस को धक्का मारते हुए लोग

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज साहब जरा ईधर भी ध्यान दीजिए सोनीपत में आपातकाल सेवा राम भरोसे, धक्के से चालू होती है एम्बुलेंस कैमरे में कैद हुई एम्बुलेंस को धक्के से चालू करने की तस्वीरें सोनीपत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मीडिया से बनाई दूरी

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा सरकार अपनी स्वास्थ्य सेवा को अव्वल दर्जे की बताती है. लेकिन सोनीपत स्वास्थ्य विभाग में चलने वाली अपातकाल सेवा एंबुलेंस कि हालात चिंताजनक है. सोनीपत स्वास्थ्य विभाग में तैनात एंबुलेंस को चालू करने के लिए चालकों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती हैं. कई एंबुलेंस को तो धक्के से चालू किया जाता है.

बता दें कि हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अपनी कार्यप्रणाली को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं और वह हरियाणा के कई अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर अधिकारियों को चौका भी देते हैं. लेकिन सोनीपत का नागरिक अस्पताल व यहां पर तैनात अधिकारी अनिल विज के ऑन दा स्पॉट फैसलों से रूबरू नहीं हैं. क्योंकि अनिल विज ने आज तक सोनीपत नागरिक अस्पताल का दौरा नहीं किया है और ना ही किसी अधिकारी पर अनिल विज की टेढ़ी निगाहें पड़ी है. जिस का आलम यह है कि सोनीपत नागरिक अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं में अहम भूमिका निभाने वाली एंबुलेंस सेवा राम भरोसे हैं.

क्योंकि एंबुलेंस को चालू करने के लिए एक नहीं दो नहीं बल्कि लगभग 10 कर्मचारी धक्के से स्टार्ट करते हैं. लेकिन उसके बावजूद भी कभी आगे कभी पीछे एंबुलेंस को धक्का लगाया जाता है लेकिन एंबुलेंस है कि स्टार्ट होने का नाम ही नहीं लेती.

एंबुलेंस को धक्का लगा कर स्टार्ट करने की है तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हुई तो पहले तो स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के पसीने मीडिया के कैमरे को देखकर छूट गए. उसके बाद सोनीपत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मीडिया से इस मामले को लेकर दूरी बना ली. जब अधिकारियों को कई बार फोन मिलाया तो उन्होंने फोन तक नहीं उठाया.

Tags: Ambulance, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर