• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कुंडली बॉर्डर पर किसान आंदोलन में एक और किसान ने तोड़ा दम, PM के बाद सामने आयेगी वजह

कुंडली बॉर्डर पर किसान आंदोलन में एक और किसान ने तोड़ा दम, PM के बाद सामने आयेगी वजह

सोनीपत: कुंडली बॉर्डर में एक और किसान की मौत हो गई है, मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है.

सोनीपत: कुंडली बॉर्डर में एक और किसान की मौत हो गई है, मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है.

Farmer Protest News: सोनीपत में कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में एक और किसान ने दम तोड़ दिया है. हृदय गति रुकने से जताई जा रही है मौत की आशंका. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का खुलासा होगा.

  • Share this:

सोनीपत. केंद्र सरकार द्वारा लागू किये गये तीन कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है. दिल्ली-हरियाणा की कुंडली सिंघु बॉर्डर पर भी किसान लगातार पिछले साढे़ 9 महीने से आंदोलन कर रहे हैं और इस आंदोलन से किसी ना किसी किसान की मौत की खबरें भी आ रही हैं. आज भी लुधियाना के रहने वाले 74 साल के किसान जय सिंह की मौत हो गई. किसान की मौत हृदय गति रुकने से हुई, ऐसी आशंका जताई जा रही है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन में सैकड़ों किसान अपनी जान की आहुति दे चुके हैं. आज भी सोनीपत में कुंडली बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल लुधियाना के रहने वाले 74 साल के जय सिंह नाम के किसान की हृदय गति रुकने के कारण मौत हो गई. किसान की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है. उनके शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

छह महीने से किसान आंदोलन में दे रहे थे भागीदारी

मृतक किसान जय सिंह के साथियों ने बताया कि सुबह जय सिंह ठीक-ठाक थे. वह चाय-पानी पीकर बैठ गये थे, लेकिन हृदय गति रुकने के कारण उसकी मौत हो गई. वह पिछले 6 महीने से किसान आंदोलन में अपनी भागीदारी दे रहे थे. इस मामले की जांच कर रहे पुलिस थाना में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि किसान आंदोलन में लुधियाना के रहने वाले एक 74 साल के किसान जय सिंह की मौत हो गई है, उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के समय साल में लाया गया है. हालांकि अभी शुरुआती जांच में उसकी मौत का कारण हृदय गति रुकने से बताया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज