लाइव टीवी

हरियाणा के जितने फौजी शहीद हो चुके हैं, उतने तो गुजरात ने सेना को दिए भी नहीं-दुष्यंत चौटाला

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 8:06 AM IST
हरियाणा के जितने फौजी शहीद हो चुके हैं, उतने तो गुजरात ने सेना को दिए भी नहीं-दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार 5 साल के कार्यकाल में जो हालात पैदा हुए हैं, प्रदेश की जनता इसका हिसाब मांगेगी.

जेजीपी नेता दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा के जितने फौजी सेना में शहीद हुए हैं, उतने फौजी आज तक गुजरात भारतीय सेना को नहीं दे पाया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत के राई में जेजेपी (JJP) नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने रैली को संबोधित किया. गृहमंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) के हरियाणा दौरे पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अमित शाह ने हरियाणा को किस बात की बधाई दी है. हरियाणा में 78 नौकरियां बाहर की लगी हुई है. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने क्या इस बात की बधाई दी है कि सभी नौकरियां गुजरात में चली गई है? दुष्यंत ने बीजेपी (BJP) पर हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा के जितने फौजी सेना में शहीद हुए हैं, उतने फौजी आज तक गुजरात भारतीय सेना को नहीं दे पाया है. वही जेजेपी का एक ही मकसद है कि सत्ता में बैठी हुई पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाना है.

'राज्य में कानून व्यवस्था बहुत खराब, अपराध के मामले में चौथे नंबर पर पहुंचा'

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार 5 साल के कार्यकाल में जो हालात पैदा हुए हैं, प्रदेश की जनता इसका हिसाब मांगेगी और इलेक्शन में जवाब देगी. प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत खराब है. अपराध के मामले में हरियाणा चौथे स्थान पर है. राज्य में बेरोजगारी बेहिसाब बढ़ रही है.

Dushyant Chautala
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अपराध के मामले में हरियाणा चौथे स्थान पर पहुंच गया है. राज्य में बेरोजगारी बेहिसाब बढ़ रही है.


'बीजेपी सरकार में बेरोजगारी बेहिसाब बढ़ी है'

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी पार्टी ने सिर्फ बेरोजगारी फैलाई है. उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों के बिजली के मीटर घर के बाहर तो लगवा दिए, लेकिन लाइट देना तक भूल गई है. हर महीने लोगों का बिल जो 700 रुपये के करीब आता था, वह 5 हजार तक पहुंच गया है. चौटाला ने कहा कि हमारी पार्टी बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएगी. जेजेपी इस चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी.

यह भी पढ़ें: हरियाणा की चुनावी जंग में 14 अक्टूबर को प्रचार के लिए उतरेंगे राहुल गांधी
Loading...

चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 7:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...