लाइव टीवी

टेंट दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, तीनों हमलावर बाइक से फरार
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 8, 2020, 6:38 PM IST
टेंट दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, तीनों हमलावर बाइक से फरार
बाइक पर सवार होकर आए तीन हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया.

सोनीपत (Sonipat) के गांव दातौली में मामूली कहासुनी में हुई मारपीट के बाद बाइक सवार तीन हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी. वारदात के समय युवक टेंट की दुकान (Tent Shop) में बैठा हुआ था. इसी दौरान हमलावरों ने उसके सीने में गोली मार दी.

  • Share this:
सोनीपत. गांव दातौली में मामूली कहासुनी में हुई मारपीट के बाद बाइक सवार तीन हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी. वारदात के समय युवक टेंट की दुकान (Tent Shop) में बैठा हुआ था. इसी दौरान हमलावरों ने उसके सीने में सटाकर गोली मार दी. युवक को
सोनीपत (Sonipat) के निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भेजवा दिया और जांच पड़ताल में जुट गई.

युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव दातौली का रहने वाला मोहित (21 वर्ष) पानीपत में कोचिंग लेता था. वह गांव के अड्डे पर अपने पिता बलवान व चाचा नरेश की टेंट की दुकान पर भी हाथ बंटाता था. जब वह टेंट की दुकान पर बैठा हुआ था तब तीन हमलावर बाइक पर सवार होकर पहुंचे और टेंट की दुकान के अंदर घुस गए और मोहित के सीने में गोली मार दी. वह घायल होकर जमीन पर गिर गया. वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए. परिजनों को जब गोली की आवाज सुनाई दी तो उन्होंने तुरंत मोहित को सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी. अस्पताल में उपचार के दौरान मोहित ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


दोपहर में हमलावरों का युवक से हुआ था झगड़ा

परिजनों ने बताया कि हमलावर बाइक से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि हमलावर पानीपत के गांव के रहने वाले हैं. हमलावरों की दोपहर मोहित के साथ कहासुनी हुई थी. हालांकि पुलिस ने अभी इस बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.ये भी पढ़ें - Delhi SI Murder: महिला अधिकारी पर शादी का दबाव बना रहा था सब-इंस्‍पेक्‍टर

ये भी पढ़ें - रविदास जयंती: दो पक्षों में पत्थरबाजी के बाद से प्रशासन अलर्ट, पुलिसबल तैनात

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 6:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर