लाइव टीवी

B'day पार्टी में दोस्त की गला रेतकर हत्या, शव को कुत्तों के सामने फेंका

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 2, 2019, 12:11 PM IST
B'day पार्टी में दोस्त की गला रेतकर हत्या, शव को कुत्तों के सामने फेंका
धारदार हथियार से हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक कर फरार हो गया आरोपी दोस्त

हसनगढ़ गांव में एक दोस्त ने मामूली कहासुनी (altercation) के चलते अपने ही जिगरी यार की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद शव को नोंचने के लिए कुत्तों (Dogs) के सामने फेंक (Throw) कर फरार हो गया.

  • Share this:
गोहाना (सोनीपत). हरियाणा (Haryana) के गोहाना (सोनीपत) में एक युवक की धारदार हथियार (Sharp Weapon) से हत्या (Murder) कर शव को खेत में फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक की पहचान 35 वर्षीय रमेश के रूप में हुई है, जो हसनगढ़ गांव का रहने वाला है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

पूरा मामला

गोहाना (Gohana) के हसनगढ़ गांव में एक दोस्त ने मामूली कहासुनी (altercation) के चलते अपने ही जिगरी यार की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद शव को नोंचने के लिए कुत्तों (Dogs) के सामने फेंक (Throw) कर फरार हो गया.

वहीं घटना के बारे में लोगों को सुबह पता चला, जब वे खेतों की तरफ घूमने के लिए निकले. लोगों ने देखा कि शव को कुत्ते नोंच रहे हैं. इस पर ग्रामीणों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है.

हसनगढ़ गांव का रहने वाला रमेश (मृतक) गोहाना में एक ठेकेदार के यहां ड्राइवरी का काम करता था. परिजनों की मानें तो शुक्रवार की शाम पड़ोस में एक जानकार के बेटे की बर्थडे पार्टी (B'day Party) थी, जिसमें रमेश का दोस्त मोनू उसे अपने साथ ले गया और फिर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी.

शराब पीने के बाद मोनू ने अपने ही दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

मृतक के परिजनों ने बताया कि रमेश अपनी ड्यूटी खत्म कर कर शाम को घर आया था, तभी गांव का ही मोनू उसे अपने साथ लेकर चला गया. इसके बाद खेतों में ले जाकर उसके साथ शराब पी. इस दौरान किसी बात को लेकर रमेश और मोनू की आपस में कहासुनी हो गई, जिसके बाद मोनू ने तेजधार हथियार से रमेश की गर्दन और पीठ पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी मोनू ने शव को खेतों में ही कुत्ते के सामने नोंचने के लिए डालकर मौके से फरार हो गया.
Loading...

वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामले में आरोपी मोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- पुलिस हिरासत में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

ये भी पढ़ें:- पराली व पटाखे जलाने से भिवानी की हवा भी हुई दूषित, धुआं से धुंधला हुआ शहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 12:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...