लाइव टीवी

सोनीपत: 6 मिनट में AXIS बैंक का ATM उखाड़ ले गए चोर, साथ ले गए 20 लाख
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: March 14, 2020, 2:44 PM IST
सोनीपत: 6 मिनट में AXIS बैंक का ATM उखाड़ ले गए चोर, साथ ले गए 20 लाख
एक्सिस बैंक का एटीएम ले गए चोर

रात करीब दो बजकर 12 मिनट पर चोर एक पिकअप गाड़ी (Pickup Vehicle) में आये और ATM को उखाड़ कर अपने साथ ले गए. महज 6 मिनट में चोर (Thieve) इस वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो गए.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में लगातार बढ़ रही चोरियों से इनके बुलंद हौसलों का अंदाजा लगाया जा सकता है. ताजा मामला गोहाना (Gohana) के फव्वारा चौक का है. यहां चोर एक्सिस बैंक का एटीएम (ATM) उखाड़ कर अपने साथ ले गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बैंक के अधिकारियों के बयान पर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस अब एटीएम के आस पास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है. अभी तक की जांच में पता लगा है की रात करीब दो बजकर 12 मिनट पर चोर एक पिकअप गाड़ी में आये थे और मशीन को उखाड़ कर अपने साथ ले गए. महज 6 मिनट में चोर इस घटना को अंजाम देने में कामयाब हो गए. एटीएम मशीन में 18 से 20 लाख रुपए चोर अपने साथ ले गए.

एटीएम में थे 20 लाख



एक दुकानदार ने बताया की सुबह जब वो अपनी दुकान पर आया तो उसने देखा कि उनके शॉप के साथ में लगी एटीएम मशीन का शटर टूटा हुआ है और अंदर से मशीन भी गायब है. इसकी सुचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दे दी. वहीं बैंक के सेल्स अधिकारी ने बताया कि कल ही इस मशीन में 20 लाख रुपये डाले गए थे. उसके बाद कितनी ट्रांजेक्शन हुई है, इसका पता बाद में चल पाएगा. इस मशीन में 18-20 लाख रुपये केश था.



सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

गोहाना सिटी थाना के एसएचओ निर्मल कुमार ने बताया कि गोहाना के फव्वारा चौक पर लगे एक्सिस बैंक के एटीएम मशीन की चोरी होने की सूचना मिली थी. वहां मौके पर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है. अभी तक की जानकारी में पता लगा है कि करीब दो बजे चोर एक पिकअप गाड़ी में आये और मशीन को उखाड़ कर अपने साथ ले गए. एटीएम मशीन में कितना केश था, जांच के बाद ही पता लग सकेगा. इसमें कई टीमें काम कर रही है. अज्ञात चोरो के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- कैथल: होलिका दहन पर धधकती आग में कूद गया 42 वर्षीय शख्स, इलाज के दौरान मौत

ये भी पढ़ें- सिरसा: बेटी ने लिवर देकर पिता को दी नई जिंदगी, इस बीमारी से थे ग्रस्त
First published: March 14, 2020, 2:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading