सोनीपत लोकसभा: आजाद उम्मीदवार सतीश देशवाल पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हमलावर
Sonipat News in Hindi

कमरे में अंदर सो रहे सतीश राज देशवाल इस में बाल बाल बच गए. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
गोहाना में सोनीपत लोकसभा के आज़ाद उम्मीदवार सतीश राज देशवाल पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमकर कर दिया. सतीश देशवाल जब रात को सो रहे थे तो बदमाश दीवार की छत पर सीढ़ी लगाकर कमरे के पीछे खिड़की से अंदर पहुंचे और गोलिया चला दी. कमरे में अंदर सो रहे सतीश राज देशवाल इस में बाल बाल बच गए. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

वहीं हमलावर भागते समय कमरे के साथ लगे सिसिटीवी में कैद हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सतीश राज देशवाल के बयान पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. हमलवारों की संख्या दो से तीन बताई जा रही है. हमलावरों ने तीन राउंड गोलियां चलाई है. इससे तीन दिन पहले भी अज्ञात लोगो द्वारा काफिले की गाड़ी पर हमला किया था.

जानकारी के मुताबिक सतीश राज देशवाल नगर बड़ौदा स्थित आवास पर अपने कमरे में सो रहे थे. जहां आज सुबह करीब 4:30 बजे दो युवकों ने फोल्डिंग सीडी के सहारे कमरे की दीवार तक पहुंचकर  उनके कमरे की खिड़की पर गोली से फायर किया.



कमरे में अंधेरा होने के कारण हमलावर अपने निशाने से चूक गए. गोलियों की आवाज सुनकर सतीश राज देशवाल जोर जोर से चिल्लाने लगे. उनकी आवाज और गोली चलने की आवाज को सुन कर कार्यालय में स्थित कार्यकर्ता उठ कर भागे तो तब तक हमलावर भाग चुके थे.
ये भी पढ़ें-

कभी दीपेंद्र हुड्डा के साथ एक ही गाड़ी में घूमते थे अरविंद शर्मा, अब दे रहे टक्कर

भूपेंद्र सिंह हुड्डा: कुरुक्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी, समर्थक इन्हें कहते हैं भूमि पुत्र

'युवाओं के लिए पकौड़ा योजना और अमीरों के लिए भगोड़ा योजना के लिए जाने जाएंगे PM मोदी'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading