होम /न्यूज /हरियाणा /पेट्रोल पंप कर्मियों पर लाठी-डंडों से हमलाः मचा हड़कंप, CCTV फुटेज का वीडियो वायरल

पेट्रोल पंप कर्मियों पर लाठी-डंडों से हमलाः मचा हड़कंप, CCTV फुटेज का वीडियो वायरल

सोनीपत के गांव रोहट में स्थित पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट और लड़ाई झगड़े की वारदात सामने आई है.

सोनीपत के गांव रोहट में स्थित पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट और लड़ाई झगड़े की वारदात सामने आई है.

sonipat crime news: सोनीपत के गांव रोहट में स्थित पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट और लड़ाई झगड़े की वारदात सामने आई है. ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पेट्रोल पंप कर्मचारियों और युवक के बीच तेल लेने पर हुआ था विवाद
लाठी डंडों से हुआ हमला, एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

सोनीपत. सोनीपत में आए दिन पेट्रोल पंपों पर वारदात बढ़ती ही जा रही हैं. बीती देर रात सोनीपत के गांव रोहट में स्थित पेट्रोल पंप से मारपीट और लड़ाई झगड़े की वारदात सामने आई है. जहां बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डालने को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद छह से सात युवकों ने लाठी-डंडों के साथ पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला बोल दिया, वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव रोहट में तुषीर आयल कंपनी के नाम से पेट्रोल पंप है. जहां बीती देर रात तेल डलवाने को लेकर कर्मचारियों और एक युवक के बीच झगड़ा हो गया, जिसके बाद पेट्रोल पंप पर युवक के साथ ही लाठी-डंडों के साथ पहुंचे और पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर हमला कर दिया. वहीं इस दौरान पेट्रोल पंप की कुछ मशीनों को भी तोड़ा गया है.

लाठी डंडों से हुआ हमला, एक घंटे बाद पहुंची पुलिस
पेट्रोल पंप के मालिक जगदीश ने जानकारी दी कि गांव रोहट में उसका पेट्रोल पंप है. जहां कुछ बदमाशों ने उनके कर्मचारियों के साथ झगड़ा किया है और लाठी-डंडों से पर हमला कर दिया. वहीं उन्होंने पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि बार-बार वह फोन करते रहे, लेकिन पुलिस उसके बाद भी 1 घंटे बाद पहुंची. वहीं पेट्रोल पंप मालिक ने सभी आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

पेट्रोल पंप कर्मचारियों और युवक के बीच तेल लेने पर हुआ था विवाद
पूरे मामले में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी तेजपाल ने बताया कि कल देर रात गांव रोहट में पेट्रोल पंप पर मारपीट का मामला सामने आया है. जहां पेट्रोल पंप कर्मचारियों और एक युवक के बीच तेल डलवाने को लेकर झगड़ा हो गया था. पूरे मामले की चीज की फुटेज भी सामने आई है. एक युवक की पहचान हो चुकी है, वहीं अन्य उसके साथ ही बनाए जा रहे हैं. मामले में जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Haryana news, Sonipat news, Sonipat police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें