Home /News /haryana /

Singhu Border Murder: हथियार से हमला, शरीर पर 10 से ज्यादा चोट के निशान, पढ़िए पूरी PM रिपोर्ट

Singhu Border Murder: हथियार से हमला, शरीर पर 10 से ज्यादा चोट के निशान, पढ़िए पूरी PM रिपोर्ट

सिंघु बार्डर पर तीन कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन पर बैठे हैं किसान. (File pic)

सिंघु बार्डर पर तीन कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन पर बैठे हैं किसान. (File pic)

Singhu Border Murder Case: हरियाणा पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी. सिंघु बार्डर घटनास्थल से पुलिस ने सबूत जुटाए हैं और छानबीन चल रही है.

सोनीपत. सिंघु बॉर्डर पर युवक की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया, उसका एक हाथ कलाई से काटा गया है और गर्दन पर चोट के साथ ही शरीर पर 10 से ज्यादा चोट के निशान मिले हैं.

मृतक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. जिसमें मौत का कारण चोट और ज्यादा खून बहना बताया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, धारदार हथियार से हमला किया गया, जिसकी वजह से युवक की मौत हो गई. शरीर पर चोट की कई निशान मिले हैं, जिसमें शरीर की 10 से ज्यादा जगह शामिल हैं. घटना सुबह पांच बजे की बताई जा रही है.

युवक को रस्सी से बांधकर लटकाया गया था, शरीर पर रगड़ने के निशान भी मिले हैं. पोस्टमार्टम 2 घंटे से ज्यादा समय तक चला. एक हाथ कटा था और बाकी शरीर से अलग था. पैर भी कटा था, लेकिन शरीर से जुड़ा हुआ था. इधर पुलिस ने घटनास्थल से सबूत एकत्र किये हैं, पुलिस ने बताया कि जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी.

हाथ काटकर मंच के सामने लटकाया 
जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय लखबीर सिंह का एक हाथ कलाई से काट दिया गया था. इसके बाद सिंघु बॉर्डर पर किसानों के विरोध प्रदर्शन स्थल के सामने बैरिकेडिंग में बांधकर लटका दिया गया. किसान का शव आंदोलनकारी किसानों के मुख्य मंच के पास से बरामद हुआ है. युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं. युवक लखबीर की हत्या का आरोप निहंगों पर लगा है, बताया जा रहा है कि युवक ने गुरु ग्रंथ साहिब का अपमान किया था और हाथ में लेकर भाग रहा था.

Tags: Delhi Singhu Border, Farmer Murder, Farmer Protest, Haryana news, Singhu Border

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर