Home /News /haryana /

आत्महत्या के लिए नहर में कूदा ऑटोचालक लेकिन लाश निकली किसी और की

आत्महत्या के लिए नहर में कूदा ऑटोचालक लेकिन लाश निकली किसी और की

सड़क जाम करते ग्रामीणों को समझाती पुलिस

सड़क जाम करते ग्रामीणों को समझाती पुलिस

इस दौरान नहर में तलाश करने पर गोताखोरों को एक युवक की लाश मिली पर जब इसे ऑटोचालक के परिजनों को दिखाया तो उन्होंने कहा कि यह लाश किसी और की है.

बल्लभगढ़ में तिगांव पुल से एक ऑटो चालक ने पारिवारिक कलह के चलते नहर में छलांग लगा दी. शनिवार की देर शाम तक ऑटो चालक का नहर में कहीं पता नहीं चला. इससे खफा ग्रामीणों ने बाईपास रोड और तिगांव रोड को जाम कर दिया. पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर लोगों समझाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस की लोगों से जाम खुलवाने को लेकर झड़प भी हुई. इस दौरान नहर में तलाश करने पर गोताखोरों को  एक युवक की लाश मिली पर जब इसे ऑटोचालक के परिजनों को दिखाया तो उन्होंने कहा कि यह लाश किसी और की है. अब पुलिस के लिए समस्या दोगुनी हो गई है. एक तो ऑटो चालक आकाश की तलाश और दूसरा जो शव नहर में मिला है, उस युवक की शिनाख्त. साथ ही यह भी पता लगाना कि इस युवक ने आत्महत्या की या हत्या कर इसको फेंका गया.

बल्लभगढ़ के बाईपास रोड के तिगांव नहर पुल से एक ऑटो चालक ने आगरा कैनाल में छलांग लगा दी. बताया जाता है की ऑटो चालक ने करीब दो बजे के आस पास नहर में छलांग लगाई थी लेकिन देर शाम तक भी उसका पता नहीं चला. लोगों का आरोप था कि पुलिस द्वारा 22 वर्षीय आकाश को ढूंढने का कोई भी प्रयास 6 घंटे तक नहीं किया गया.  इस दौरान नहर में तलाश करने पर एक अन्य अज्ञात युवक की लाश नहर से मिली जिसे परिजनों ने पहचानते हुए कहा की यह लाश किसी और की है. मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर विजय का कहना था कि उन्होंने जाम खुलवाया है और कार्यवाही कर रहे हैं.


बस से टकराकर हाइवा में लगी आग, चालक की मौत


सड़क दुर्घटना में मां और एक बेटे की मौत, एक बेटा-एक बेटी घायल

Tags: सोनीपत

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर