लाइव टीवी

बीटेक के छात्र ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, Suicide नोट में लिखा- मां से बहुत प्यार करता हूं...

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 12, 2019, 4:34 PM IST
बीटेक के छात्र ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, Suicide नोट में लिखा- मां से बहुत प्यार करता हूं...
सोनीपत में बीटेक के छात्र ने की आत्महत्या

अंकित के शव (Dead Body) के पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी पुलिस ने बरामद किया जिसमें लिखा था कि वह अपनी मौत का जिम्मेवार खुद है. वह अपनी मां से बहुत प्यार करता है.

  • Share this:
सोनीपत. मुरथल स्थित दीन बंधु छोटू राम विश्वविद्यालय के हॉस्टल (Hostel) में एक छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतक छात्र अंकित बीटेक फोर्थ ईयर का छात्र (Student) था और उसने मरने से पहले एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी लिखा. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया.

बता दें कि दीनबंधु छोटू राम विश्वविद्यालय में उस समय सनसनी फैल गई जब बीटेक फोर्थ ईयर के छात्र अंकित ने हॉस्टल नंबर 1 के रूम नंबर 180 में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद सोनीपत की मुसल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. अंकित के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया जिसमें लिखा था कि वह अपनी मौत का जिम्मेवार खुद है. वह अपनी मां से बहुत प्यार करता है. कृपया करके यह बात उसकी मां को ना बताई जाए.

परिजनों को दी सूचना

पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है. इस मामले की जांच कर रहे मुरथल थाना जांच अधिकारी नरेंद्र कुंडू ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि मुरथल विश्वविद्यालय में एक छात्र ने जिसका नाम अंकित है सुसाइड कर लिया है. मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. अंकित बीटेक का छात्र था.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: कम नंबर आए तो प्रिंसिपल ने बच्‍ची का मुंह काला कर स्‍कूल में घुमाया

पानीपत में पिता के रिवॉल्वर से 12वीं के छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 4:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर