लाइव टीवी

कुरुक्षेत्र एनआईटी में बीटेक के छात्र की मौत, हॉस्टल के कमरे में मिला शव
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 13, 2018, 4:20 PM IST
कुरुक्षेत्र एनआईटी में बीटेक के छात्र की मौत, हॉस्टल के कमरे में मिला शव
मृतक छात्र की फाइल फोटो

मृतक के पिता की मानें तो जो सुसाइड नोट पर राइटिंग है वो उसके बेटे की नहीं है.

  • Share this:
गोहाना के भेसवान खुर्द गांव के रहने वाले आकाश के सुसाइड का मामले में एक नया मोड़ आ गया है. मृतक के परिवार वालों ने गांव में आकाश का अंतिम संस्कार करने के बाद आकाश की हत्या का शक जाहिर किया है. आकाश के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके दोस्तों पर लगाया और इस मामले की उच्च अधिकारियो से जांच करने की मांग की.

आकाश कुरुक्षेत्र एनआईटी में बीटेक फ़ाइनल में पढ़ता था. आकाश का शव उसके हॉस्टल में मिला था. आकाश के शव के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया. लेकिन परिवार वालों ने सुसाइड नोट पर आकाश की लिखाई नहीं  होने का दावा किया. इस मामले में कुरुक्षेत्र पुलिस अभी जांच कर रही है.

मंदिर में बुजुर्ग साधु की हत्या, सिर पर चोट के गहरे निशान



आकाश के पिता बलबीर सिंह सोनीपत डीसी ऑफिस में लीगल एडवाइजर के तौर पर काम करते हैं. बलबीर सिंह ने बताया कि उनका बेटा आकाश एनआइटी में इलेक्ट्रिशियन के फाइनल ईयर में पढ़ता था. कल उनको सुबह पता लगा कि उसकी हालात गंभीर है तो उसके बाद सूचना के बाद वो खुद आकाश के हॉस्टल में पहुंचे.



वहां के अधिकारी उन्हें हॉस्टल S10 में लेकर गए. वहां जाकर देखा एक कमरे की कुंडी खुली हुई थी और उसके जमीन पर जले हुए अख़बार की राख पड़ी हुई थी. बच्चों से पूछताछ में पता लगा कि आकाश शाम को लकड़ी के कोयले के बारे में पूछ रहा था.

मृतक के पिता की मानें तो जो सुसाइड नोट पर राइटिंग है वो उसके बेटे की नहीं है. रात को 2बजे उसके दोस्त दूसरे दोस्त उसके कमरे के पास क्या कर रहे थे. उसका बेटा कभी भी सिगरेट नहीं पिता था. यह सब शक जाहिर करते हैं कि उनके बेटे की हत्या की गई है. अब परिवार वाले इस पूरे मामले की उच्च अधिकारियों से जांच की मांग कर रहे हैं और आकाश की हत्या का शक उसी के दोस्तों पर लगाया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 4:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading