कंगना के पक्ष में बबीता फोगाट ने कहा - उद्धव सरकार ने ऑफिस तोड़कर घटिया हरकत की - देखें Video
Sonipat News in Hindi

कंगना के पक्ष में बबीता फोगाट ने कहा - उद्धव सरकार ने ऑफिस तोड़कर घटिया हरकत की - देखें Video
कंगना रनौत (बाएं) के पक्ष में उतरीं बबीता फोगाट (दाएं), महाराष्ट्र सरकार को लिए आड़े हाथ.

बबीता फोगाट ने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार ने आज मुंबई के अंदर कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़कर घटिया हरकत उन्होंने दिखा दी. वो क्या सोचते हैं कि ऐसा करके वो कंगना को डरा देंगे? कंगना डरने वालों में से नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 6:21 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मामले में हरियाणा (Haryana) के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) के समर्थन में उतरने के बाद स्टार पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) भी अब मैदान में उतर गई हैं. उन्होंने कंगना को देश की बहादुर लड़की बताया. इस बाबत उनके बयान का एक वीडियो (Video) सामने आया है. 53 सेकेंड के इस वीडियो में उन्होंने अवॉर्ड वापसी और मोमबत्ती गैंग को भी निशाने पर लिया है.

अवॉर्ड वापसी गैंग को सांप सूंघ गया क्या?

उन्होंने वीडियो में कहा है कि उद्धव ठाकरे सरकार ने आज मुंबई के अंदर कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़कर घटिया हरकत उन्होंने दिखा दी. वो क्या सोचते हैं कि ऐसा करके वो कंगना को डरा देंगे? कंगना डरने वालों में से नहीं है. क्योंकि पूरा देश उसके साथ खड़ा है. यह उनका वहम है. बबीता फोगाट ने कहा कि एक बात हमें नहीं समझ में आती कि जो अवॉर्ड वापसी गैंग है, जो मोमबत्ती गैंग वाले लोग हैं, आज वो चुप क्यों हैं? क्यों उनको दिखाई नहीं दे रहा कि मुंबई के अंदर क्या हो रहा? सांप सूंघ गया है क्या? जिस बहन ने इतनी बड़ी मेहनत करके, खून पसीना एक करके इतना बड़ा अपने सपनों का घर बनाया था और सरकार ने उसे चंद सेकेंडों के अंदर तोड़ दिया. ये घटिया हरकत पूरा हिंदुस्तान देख रहा है. और इसका जवाब जल्द ही हिंदुस्तान उनको देगा.



देखें बबीता फोगाट का वीडियो संदेश


विज ने लिया कंगना का पक्ष

इससे पहले, कंगना रनौत के पक्ष में बोलते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा था कि देश सबका है. कोई भी कहीं पर भी अगर इस देश को टुकड़े-टुकड़े करके देखने की कोशिश करता है, वह देश का दुश्मन है. इस देश के हर प्रांत पर हर व्यक्ति का उतना ही अधिकार है, जितना उस प्रदेश में रहने वाले लोगों का है. किसी को देश के भीतर कहीं आने-जाने से रोका नहीं जा सकता, किसी पर रुकावट नहीं पैदा की जा सकती.

चुन-चुन कर धमकाना सही नहीं

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) जो कह रही है कि हमने कंगना रनौत का अवैध निर्माण (Illegal construction) गिराया, बहुत अच्छी बात है. अगर उन्होंने मुंबई के सारे अवैध निर्माण गिरा दिए और एक साथ गिरा दिया तो बहुत अच्छी बात है. लेकिन चुन-चुन कर कार्रवाई करना, चुन-चुन कर प्रताड़ित करना और चुन-चुन कर धमकियां देना ठीक बात नहीं है. यह किसी भी सरकार को शोभा नहीं देता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज