कश्मीर में न ससुराल चाहिए न घर, फौजी अब तिरंगे में न लिपटे ऐसा हिन्‍दुस्‍तान चाहिए: बजरंग पुनिया

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद मशहूर पहलवान बजरंग पुनिया ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है, जिसकी तारीफ हो रही है.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 12:44 PM IST
कश्मीर में न ससुराल चाहिए न घर, फौजी अब तिरंगे में न लिपटे ऐसा हिन्‍दुस्‍तान चाहिए: बजरंग पुनिया
पहलवान बजरंग पुनिया ने ARTICLE 370 हटने पर किया ये ट्वीट
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 12:44 PM IST
मोदी सरकार की तरफ से जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद देश के लोगों में खुशी का माहौल है. हर क्षेत्र से जुड़ी जानी-मानी शख्सियतें अपने-अपने अंदाज में इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दे रहे है. इसी बीच भारत के मशहूर पहलवान बजरंग पुनिया ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया है, जिसको लेकर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है.

पहलवान बजरंग पुनिया ने ट्वीट में लिखा है, 'न कश्मीर में ससुराल चाहिए, न ही वहां मकान चाहिए, बस कोई फौजी तिरंगे में लिपट कर न आए ऐसा हिंदुस्तान चाहिए. जयहिंद ,जय भारत.' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.


Loading...

गौरतलब है कि पहलवान बजरंग पुनिया इन दिनों पहलवान संगीता फौगाट के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें कि 6 अगस्त को भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को खत्म करने का प्रस्ताव रखा था, जिसको पारित कर दिया गया है. इसी के साथ जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होने के साथ-साथ राज्य से विशेष राज्य का दर्जा भी खत्म कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Article 370: दीपेंद्र हुड्डा ने मोदी सरकार के फैसले का किया स्वागत

यह भी पढ़ें- हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर बोले- अब हम भी ला सकेंगे कश्मीरी बहू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 12:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...