डेढ़ दर्जन कारों में भर कर आए 'बाराती', लकड़ी-स्टील व्यापारी के 6 ठिकानों पर आईटी का छापा

गोहाना नगर परिषद की चेयरपर्सन रजनी विरमानी के पति राजू विरमानी और उनके बड़े भाई बीजेपी के निगरानी कमेटी के अध्यक्ष गुलशन विरमानी के प्रतिष्ठानों पर इन्कम टैक्स की टीम के छापे पड़े.

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 6:55 PM IST
डेढ़ दर्जन कारों में भर कर आए 'बाराती', लकड़ी-स्टील व्यापारी के 6 ठिकानों पर आईटी का छापा
बाराती बनकर आए इन्कम टैक्स के अधिकारी
Sunil Jindal
Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 6:55 PM IST
सोनीपत के गोहाना में एक बीजेपी नेता व उनके भाई के शोरूम पर इनकम टैक्स विभाग ने बड़ी रेड की. बुधवार को इनकम टैक्स विभाग के करीब पचास से ज्यादा अधिकारी शादी के स्टिकर लगाकर डेढ़ दर्जन प्राइवेट गाड़ियों में गोहाना में पहुंचे और एक साथ सभी ठिकानों पर छापेमारी कर रिकॉड को खंगालना सुरु कर दिया. जिनके यहां छापा पड़ा वह गोहाना नगर परिषद की चेयरपर्सन रजनी विरमानी के पति राजू विरमानी और उनके बड़े भाई बीजेपी के निगरानी कमेटी के अध्यक्ष गुलशन विरमानी हैं.

आईटी अधिकारी गोहाना की काट मंडी में प्राइवेट गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे और भारत स्टील, भारत टिम्बर स्टोर सहित बरोदा रोड पर खुद बीजेपी नेता की आरा मशीन सहित तकरीबन 6 ठिकानों पर रेड की. करीब पांच घंटे तक चली जांच के बाद अधिकारी अपने साथ काफी रिकॉड ले गए. इस दौरान प्रतिष्ठानों के मालिक इधर-उधर कॉल करते नजर आए.

यह दिलचस्प नजारा रहा कि इन्कम टैक्स विभाग के अधिकारी जिन प्राइवेट गाड़ियों में बैठकर गोहाना पहुंचे, उन सब पर किसी शादी में लगाने वाले स्टिकर लगे हुए थे और हर स्टिकर पर एक अलग से कोड भी लिखा हुआ था. एक बार को यह ही लग रहा था कि जैसे कोई बारात आई हो. इन्कम टेक्स विभाग के अधिकारी के साथ भारी पुलिस बल भी मौजूद था.



यह भी देखें - PHOTOS: कभी रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया था ये किसान, ऐसे बना करोड़पति

यह भी पढ़ें - सोहना में दिन दहाड़े युवक का अपहरण, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...