लाइव टीवी

बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल बडोली के चुनाव प्रचार के लिए राई पहुंचे भोजपुरी स्टार निरहुआ, देखें कैसे उमड़ी भीड़

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 16, 2019, 1:48 PM IST
बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल बडोली के चुनाव प्रचार के लिए राई पहुंचे भोजपुरी स्टार निरहुआ, देखें कैसे उमड़ी भीड़
सोनीपत के में बीजेपी के प्रत्याशी की सभा को संबोधित करते दिनश लाल यादव उर्फ निरहुआ

सोनीपत जिले के राई विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल बडोली के चुनाव प्रचार के लिए भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ के पहुंचने पर भीड़ उमड़ पड़ी.

  • Share this:
सोनीपत. भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Bhojpuri star dinesh lal yadav Nirhua) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के चुनाव प्रचार के लिए राई विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल बडोली (BJP candidate Mohanlal Badoli) के लिए जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि जहां भी पूर्वांचली हैं, वहां पर बीजेपी की सरकार है. हमारे पूर्वांचल के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले से बहुत खुश हैं. देश को बहुत अच्छी तरह से चला रहे हैं. निरहुआ नाम से चर्चित भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता ने हरियाणा के मुद्दे पर नहीं बोलकर राष्ट्रीय मुद्दे पर अपनी बात रखी.

... अब पाकिस्तान अमेरिका से कहता है - हमें बचाएं: निरहुआ

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो हमारे प्रधानमंत्री जाकर अमेरिका में कहते थे कि पाकिस्तान से हमें बचाएं लेकिन जब बीजेपी की सरकार है तो पाकिस्तान अमेरिका में जाकर कहता है कि हमें बचाएं.

राई विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल बडोली के साथ जनसभा में भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनश लाल यादव उर्फ निरहुआ


इसलिए इस बार भी यहां बीजेपी की सरकार बनेगी. लोग बीजेपी को ही वोट देंगे.  निरहुआ को देखने लिए सभा में युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी, जिन्हें नियंत्रित करने के लिए वहां लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. डीजे की धुन पर थिरकते युवाओं को उन्होंने कहा कि यही उत्साह मतदान के दिन भी दिखना चाहिए.



ये भी पढ़ें- चुनाव प्रचार के दौरान आप के कार्यकर्ताओं ने दुकानदार को लाठी-डंडों से पीटा, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैदBJP उम्मीदवार की गाड़ी में लगी आग, आधा दर्जन कार्यकर्ता झुलसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 1:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर