लाइव टीवी

हुड्डा का दावा- कांग्रेस के पास है जनता का जबरदस्त समर्थन, अगली सरकार बनाएंगे

News18 Haryana
Updated: October 14, 2019, 3:28 PM IST
हुड्डा का दावा- कांग्रेस के पास है जनता का जबरदस्त समर्थन, अगली सरकार बनाएंगे
हुड्डा का आरोप- भाजपा ने जनता से किए वादे नहीं किए पूरे

हुड्डा ने आरोप लगाया कि राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की हकीकत सामने आ गई है, क्योंकि उसने लोगों से केवल झूठे वादे किए हैं. हुड्डा ने कहा भाजपा पहले चुनावों में किए गए वादे पूरा करने में नाकाम रही.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने दावा किया है कि कांग्रेस (Congress) राज्य में अगली सरकार बनाएगी क्योंकि उसे यहां लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है. कांग्रेस की राज्य इकाई के विधायक दल के नेता हुड्डा ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया कि वह लोगों से किए गए वादे को पूरा करने में नाकाम रही है.

हुड्डा ने रविवार शाम जिले के बड़ौदा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान अपने संबोधन में कहा कि हवा पलट गई है. कांग्रेस को राज्य में भारी समर्थन मिल रहा है और वह अगली सरकार बनाने जा रही हैं. उन्होंने महमूदपुर और निर्वाचन क्षेत्र के अन्य गांवों में भी लोगों को संबोधित किया.

हुड्डा ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने की अपील की और कहा कि हर सीट मायने रखती है. बड़ौदा मेरा गढ़ है, हमें इस बार बड़े अंतर से यहां जीत हासिल करनी चाहिए. हुड्डा ने बड़ौदा से पार्टी उम्मीदवार कृष्ण हुड्डा के समर्थन में वोट मांगते हुए प्रचार किया. कृष्ण हुड्डा के सामने पहलवान से नेता बने भाजपा उम्मीदवार योगेश्वर दत्त की चुनौती है.

भाजपा पर लगाए आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की हकीकत सामने आ गई है, क्योंकि उसने लोगों से केवल झूठे वादे किए हैं. हुड्डा ने कहा भाजपा पहले चुनावों में किए गए वादे पूरा करने में नाकाम रही. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने रविवार को जारी भाजपा के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि नए वादे करने से पहले, उन्हें यह बताना चाहिए कि उन्होंने पहले किए गए अपने कितने वादों को पूरा किया है.

‘खट्टर सरकार से छुटकारा चाहती है जनता’

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों के कारण पिछले पांच साल में किसान, सरकारी कर्मचारी, अन्य कर्मी, कारोबारी और युवा पिछले पांच साल में परेशान हुए हैं. हुड्डा ने कहा कि लोग कुछ न करने वाली इस सरकार से छुटकारा पाना चाहते हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें- 15 अक्टूबर को चरखी दादरी में PMनरेंद्र मोदी की रैली से बदलेगी हरियाणा की फिजां!

यह भी पढ़ें:  INLD का घोषणा पत्र जारी- बेरोजगारों को देंगे ₹15000 प्रति माह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 3:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...