बरोदा उपचुनाव: पूर्व सीएम हुड्डा का बयान- हरियाणा की राजनीति की दशा व दिशा बदलेगा ये चुनाव

हुड्डा ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना
हुड्डा ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना

Baroda By-Election: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा आप सभी मतदाताओं का एक-एक मत बहुत महत्वपूर्ण है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 12:30 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. जिले की बरोदा विधानसभा सीट पर उपचुनाव (By-Election) के लिए मतदान जारी है. लोग अपने घरों से निकल अपना नया विधायक चुनने में जुटे हुए हैं. वहीं भाजपा और कांग्रेस (BJP and Congress ) के नेता भी लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी ट्वीट कर लोगों से वोट करने की अपील की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बरोदा उप-चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है और हरियाणा की राजनीति की दशा व दिशा बदलेगा. बरोदा विधानसभा के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि आप कोरोना संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस त्योहार में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें. आप सभी मतदाताओं का एक-एक मत बहुत महत्वपूर्ण है.
वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बरोदा हलके के सभी मतदाताओं से आग्रह है कि लोकतंत्र के इस त्योहार में हिस्सा लें और अपना एक-एक मत डालें. सभी मतदाताओं का एक-एक मत बहुत महत्वपूर्ण है. BJP की इस नकारा सरकार को वोट की चोट से करारा जवाब दें. हुड्डा जी व हमें ताक़त दें ताकि आने वाले समय में इस सरकार से लड़ाई लड़ सकें.

ये दिग्गज हैं मैदान में
बता दें कि कांग्रेस विधायक श्री कृष्ण हुड्डा के निधन के बाद बरोदा विधानसभा सीट खाली हुई थी. पिछले चुनाव में श्री कृष्ण हुड्डा ने भाजपा प्रत्याशी और पहलवान योगेश्वर दत्त को हराया था. इस बार भाजपा ने योगेश्वर दत्त पर फिर विश्वास जताया है। वह उपचुनाव में बतौर भाजपा प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. वहीं कांग्रेस इंदुराज नरवाल और जोगिंदर मलिक को इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने अपना प्रत्याशी बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज