होम /न्यूज /हरियाणा /सोनीपत में बड़ा हादसाः बाइकों से टकराई कार, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

सोनीपत में बड़ा हादसाः बाइकों से टकराई कार, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

सोनीपत के बहालगढ़ रोड पर फिम्स अस्पताल के सामने बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन परिवारों के चिराग बुझ गए. (सांकेतिक तस्वीर)

सोनीपत के बहालगढ़ रोड पर फिम्स अस्पताल के सामने बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन परिवारों के चिराग बुझ गए. (सांकेतिक तस्वीर)

Sonipat car bike accident: सोनीपत के बहालगढ़ रोड पर फिम्स अस्पताल के सामने बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन परिवारों के चिर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वरुण को 3 दिन पहले बेटा हुआ था, पार्टी मनाने जा रहे थे दोनों और हो गया हादसा
फिम्स अस्पताल के पास हुई घटना, बुझ गए तीन घरों के चिराग, पसरा मातम

सोनीपत. सोनीपत के बहालगढ़ रोड पर फिम्स अस्पताल के सामने तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां पर एक तेज रफ्तार कार ने पहले तो आगे चल रही दो बाइक को टक्कर मारी. इसके बाद दो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक व आई 20 कार में सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस इस हादसे की गहनता से जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, सोनीपत के फिम्स अस्पताल के सामने पीछे से आ रही दो कार ने अपने आगे चल रही दो बाईकों में टक्कर मारी, जिसमें बाइक सवार निशांत निवासी दिल्ली  नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई. निशांत पेशे से वेटर था और अपना काम निपटा कर वह घर लौट रहा था. और पीछे चल रही दोनों गाड़ियों में से एक आई 20 कार पलट गई, जिसमें सोनीपत के रहने वाला खुशहाल और वरुण मौजूद थे और कार वरुण चला रहा था. जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

मोहित गंभीर रूप से घायल है
बताया गया है कि वरुण को 3 दिन पहले बेटा हुआ था, जिसकी पार्टी मनाने दोनों बहालगढ़ की तरफ जा रहे थे. आपको बता दें कि इस हादसे में तीन अन्य युवक भी घायल हुए हैं और इस हादसे के चश्मदीद अमित नाम के युवक ने बताया कि वह अपने दोस्त सुभाष के साथ एक बाइक पर था निशांत और मोहित दूसरी बाइक पर थे. हम चारों वेटर का काम करते थे. पहले तो पीछे से आ रही एक गाड़ी ने मुझे टक्कर मारी तो मैं और मेरा साथी गिर गए, जिसके चलते मेरा साथी उठ नहीं पा रहा था तो मैंने पीछे मुड़ कर देखा तो एक गाड़ी पलटी हुई है और एक खंभे से जा टकराई. इस हादसे में मेरे एक दोस्त निशांत की मौत हो गई, जबकि मोहित गंभीर रूप से घायल है.

खुशहाल सोनीपत के रहने वाले हैं
वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद सेक्टर 27 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव क कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया. इस मामले की जानकारी देते हुए असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर अमरजीत ने बताया कि हमें हर सुबह जानकारी मिली थी कि फिम्स अस्पताल के पास एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 2 कार व एक बाइक आपस में टकराई. इस हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई. मृतक निशांत निवासी दिल्ली व वरुण और खुशहाल सोनीपत के रहने वाले हैं.

Tags: Haryana news, Sonipat news, Sonipat police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें