होम /न्यूज /हरियाणा /

बीजेपी ने JJP में लगाई सेंध, 2019 में सोनीपत से चुनाव लड़े अमित बिंदल ने ज्वाइन की BJP

बीजेपी ने JJP में लगाई सेंध, 2019 में सोनीपत से चुनाव लड़े अमित बिंदल ने ज्वाइन की BJP

हरियाणा में भाजपा ने जेजेपी में सेंध लगाना शुरू कर दिया है.

हरियाणा में भाजपा ने जेजेपी में सेंध लगाना शुरू कर दिया है.

Haryana BJP V/S JJP: भारतीय जनता पार्टी में जननायक जनता पार्टी में सेंध लगाना शुरू कर दिया है. जननायक जनता पार्टी (JJP) के 2019 के सोनीपत विधानसभा से प्रत्याशी अमित बिंदल ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की अगुवाई में बीजेपी ज्वाइन की. किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के परिवार को नगद मुआवजा राशि के विवरण देने पर मीडिया के सवालों से बचते नजर आए.  

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. भारतीय जनता पार्टी (BJP) में जननायक जनता पार्टी (JJP) में सेंध लगानी शुरू कर दी है, आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Omprakash Dhankharh) की अगुवाई में जननायक जनता पार्टी के सोनीपत शहरी अध्यक्ष व 2019 में सोनीपत विधानसभा से प्रत्याशी रहे अमित बिंदल में बीजेपी का दामन थाम लिया है. जिससे अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी ने जननायक जनता पार्टी के नेताओं में सेंध लगानी शुरू कर दी है.

किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले हरियाणा के किसानों को सरकार ने पांच लाख रुपए सहायता राशि देने का वायदा किया था, लेकिन सरकार की बजाए बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने चंदा इकट्ठा कर वह सहायता राशि किसानों को दी है. जिस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने अपने कार्यकर्ताओं की आज पीठ थपथपाई.

गठबंधन में दो बड़े परिवार हैं और उसमें सेंध नहीं लगाई जा रही 

2019 में हरियाणा में विधानसभा चुनाव हुए लेकिन किसी भी पार्टी को बहुमत से सरकार बनाने का मौका नहीं मिला तो बीजेपी और जेजेपी ने गठबंधन से हरियाणा में सरकार बनाई. अब भाजपा ने जेजेपी के नेताओं में सेंध लगानी शुरू कर चुकी है. अमित बिंदल के पार्टी में शामिल होने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि क्या अब बीजेपी जेजेपी में सेंध लगाने तो नही लगी है तो उन्होंने कहा कि गठबंधन में दो बड़े परिवार हैं और परिवार में सेंध नहीं लगाई जा रही है.

जान गंवाने वाले 700 किसानों को दी गई सहायता राशि 

किसान आंदोलन में हरियाणा के करीब 700 से ज्यादा किसानों ने अपनी जान गवाई थी जिस पर संयुक्त किसान मोर्चा और हरियाणा सरकार में सहमति बनी थी कि सरकार मृत किसानों के परिवारों को 5-5 लाख रुपए सहायता राशि देगी, लेकिन सरकार की बजाए बीजेपी के कार्यकर्ता  मृतक किसानों के परिवारों को सहायता राशि भेज रहे हैं. ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं स्थानीय कार्यकर्ताओं की जमकर प्रशंसा करता हूं, लेकिन जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि क्या सरकार दिए जाने वाले मुआवजे का विवरण देगी तो उन्होंने कांग्रेस की आलोचना शुरू कर दी. कांग्रेस ने 2 2 लाख रुपये देने का वायदा किया था क्या वह दे दिया गया है.

भीड़ जुटाने के लिए 300 रुपये दिए गए 

जननायक जनता पार्टी के जिस कार्यकर्ता और नेता अमित बिंदल ने आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की अगुवाई में बीजेपी ज्वाइन की उसने भीड़ जुटाने के लिए 300 ₹300 में मजदूरों को अपने कार्यक्रम में आने का न्योता दिया इस पर कार्यक्रम में आए. एक मजदूर की बातचीत मीडिया के खुफिया कैमरे में कैद हुई जिस ने कबूला कि वह अपने परिवार के साथ यहां पर 300 ₹300 में पहुंचा है, उसके साथ उसके परिवार के 5 लोग आए हैं.

Tags: BJP, Haryana news

अगली ख़बर