लाइव टीवी

BJP नेता नायब सैनी ने कसा तंज, कहा- लोकसभा हारने के बाद हुड्डा और उसके बेटे बौखला गए हैं

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 12:23 PM IST
BJP नेता नायब सैनी ने कसा तंज, कहा- लोकसभा हारने के बाद हुड्डा और उसके बेटे बौखला गए हैं
बीजेपी सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी की आंधी चल रही है.

नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा की जनता ने जिस तरह से दोनों बाप-बेटों को 4 महीने पहले चुनाव में रगड़ा उससे दोनों बौखला गए हैं.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए वोटिंग होनी है और इससे पहले बीजेपी (BJP) प्रचार में अपना पूरा दमखम झोंक रही है. सोनीपत की राई विधानसभा सीट (Rai Assembly Seat) पर गुरूवार को कुरुक्षेत्र से सांसद में नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. नायब सिंह सैनी ने कल दीपेंद्र हुड्डा द्वारा दिये गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हरियाणा की जनता ने जिस तरह से बाप-बेटों को 4 महीने पहले चुनाव में रगड़ा उससे दोनों बौखला गए हैं.

मोहनलाल बडोली के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे नायब सिंह सैनी

19 अक्टूबर को हरियाणा में चुनाव प्रचार का शोर बंद हो जाएगा. इससे पहले शुरू पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए दमखम झोंक रही हैं. सोनीपत क्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी सोनीपत की राई विधानसभा पहुंचे और बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल बडोली के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. उन्होंने यहां लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

Nayab Saini
बीजेपी सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि अशोक तंवर का कांग्रेस में सम्मान नहीं हुआ है इसलिए वह भटक रहा है.


'बाप और बेटे बौखलाए हुए हैं'

उन्होंने कहा कि इस चुनावी माहौल में सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं. कल दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दुष्यंत चौटाला और अशोक तंवर को बीजेपी की बी टीम बताया तो आज नायब सिंह सैनी ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर पलटवार किया. नायाब सिंह सैनी ने कहा कि जनता ने 4 महीने पहले दीपेंद्र और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लोकसभा चुनाव में रगड़ा था, उस हार का असर है कि दोनों बाप-बेटा बौखलाए हुए हैं.

'कांग्रेस पार्टी में अशोक तंवर का नहीं हुआ सम्मान'
Loading...

नायब सिंह ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी की आंधी चल रही है. उन्होंने कहा कि अशोक तंवर का कांग्रेस में सम्मान नहीं हुआ है इसलिए अशोक तंवर भटक रहा है. कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी है.

यह भी पढ़ें: अयोध्या मुद्दे पर बोले BJP नेता शाहनवाज हुसैन, SC के फैसले से हिंदुस्तान को मजबूती मिलेगी

सोनीपत के मोहाना गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल करेंगे चुनावी सभा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...