लाइव टीवी

BJP नेता का तंज- 'कांग्रेस के बड़े नेताओं ने पीटा, इसलिए अशोक तंवर ने पार्टी छोड़ी'

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 8, 2019, 7:37 PM IST
BJP नेता का तंज- 'कांग्रेस के बड़े नेताओं ने पीटा, इसलिए अशोक तंवर ने पार्टी छोड़ी'
अनिल जैन थोड़ा तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं ने उसकी पिटाई भी कर दी जिसके चलते वह पार्टी छोड़ने को मजबूर हुए हैं.

बता दें, अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने प्रदेश कांग्रेस (Congress) के नेताओं पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि टिकट का बंटवारा पैसे के आधार पर हो रहा है. हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) में 5 करोड़ लेकर टिकट दिया जा रहा है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2019) के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है. इस समय सभी नेता एक-दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. मंगलवार को सोनीपत (Sonipat) में बीजेपी (BJP) के बड़े नेता राजीव जैन (Rajeev Jain) ने अशोक तंवर (Ashok Tanwar) के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए कहा कि जब कांग्रेस खत्म हो चुकी थी तब अशोक तंवर ने कांग्रेस (Congress) को गली-गली तक ले जाने का काम किया. इसके बाद अनिल जैन ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं ने उसकी पिटाई भी कर दी, जिसके चलते अशोक तंवर ने पार्टी छोड़ दी.

'इनेलो और जेजेपी पहले ही खत्म हो चुकी है'
इस मौके पर राजीव जैन ने अशोक तंवर के प्रति अपनी सहानुभूति जताते हुए कहा कि जब 2014 में कांग्रेस खत्म हो चुकी थी तब अशोक तंवर ने कांग्रेस में जान फूंकने का काम किया. उन्होंने कांग्रेस को बचाने के लिए बहुत मेहनत की. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि यह सब कुछ बड़े नेताओं को यह गंवारा नहीं था इसलिए उन्होंने अशोक तंवर को पीटा भी. उन्होंने कहा कि इनेलो और जेजेपी पहले खत्म हो चुकी है और अब कांग्रेस भी खत्म हो गई है.



दशहरे पर राजीव जैन ने भंडारे का किया आयोजन
सोनीपत के सुभाष चौक पर आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजीव जैन ने विजयदशमी के अवसर पर भंडारा लगाया. इस मौके पर राजीव जैन ने सभी देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी.

Rajeev Jain
सोनीपत के सुभाष चौक पर आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजीव जैन ने विजयदशमी के अवसर पर भंडारा लगाया.

Loading...

उन्होंने कहा कि यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि हमें अपने अंदर की बुराई आज जला देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें:  'बबीता फोगाट ने दुष्यंत को छोड़ BJP का दामन थामा, हार के बाद समझ में आ जाएगा'

मां की मूर्ति को लेकर ग्रामीणों ने कहा-हम देवी को सोनीपत नहीं जाने देंगे

 विज का बयान- कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री, सत्ता में आने के लिए करती है झूठे वादे

राव इंद्रजीत बोले- कांग्रेस का नाश हो चुका है, वहां तो जूतियों में दाल बंट रही

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...