लाइव टीवी

BJP नेता रामचंद्र जांगड़ा ने कहा, मुझे टिकट नहीं मिला इसलिए JJP से करना पड़ा गठबंधन

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 29, 2019, 6:12 PM IST
BJP नेता रामचंद्र जांगड़ा ने कहा, मुझे टिकट नहीं मिला इसलिए JJP से करना पड़ा गठबंधन
बीजेपी नेता रामचंद्र जागडा ने कहा कि उनकी टिकट कटने से गोहाना विधानसभा व अन्य सीटों पर असर पड़ा.

पिछड़ा वर्ग व कल्याण निगम के चैयरमेन रामचंद्र जांगड़ा (Ramchandra Jangda) ने कहा कि मुझे विधानसभा चुनाव 2019 में टिकट मिलता तो मौजूदा समय में सरकार बनाने में जेजेपी (JJP) के साथ गठबंधन नहीं करना पड़ता.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2014 में गोहाना सीट से (Gohana Assembly Seat) प्रत्याशी रहे और हरियाणा सरकार में पिछड़ा वर्ग व कल्याण निगम के चेयरमैन और बीजेपी नेता रामचंद्र जांगड़ा (Ramchandra Jangda) ने अपने टिकट काटे जाने और गोहाना में पार्टी की हार को लेकर सवाल खड़ा किया है. मगंलवार को अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि मुझे यदि विधानसभा चुनाव 2019 में टिकट मिलता तो बीजेपी को सरकार बनाने के लिए जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) से गठबंधन करने की जरूरत नहीं पड़ती. उन्होंने कहा कि उनका टिकट काटे जाने से चुनाव में गोहाना विधानसभा और अन्य पर भी इसका असर पड़ा है. गोहाना शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में मुख्यमंत्री के माध्यम से सैंकड़ों करोड़ों रुपये की लागत की परियोनाओं पर कार्य किया गया था. इन परियोजना के कार्य से गोहाना विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की अलग से पहचान बनी थी. उन्होंने कहा कि पता नहीं किन कारणों से उनकी टिकट काटी गई जिसकी वजह से बीजेपी को गोहाना की सीट गंवानी पड़ी.

'गोहाना में 20 साालों से लटके कार्य पूरा कराए गए'

रामचंद्र जांगड़ा ने बताया कि गोहाना क्षेत्र में पिछले 20 वर्षों से लटके हुए कार्यों को पूरा करवाया गया था. हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बहुत सी घोषणाएं की और पैसे भेजे जिनसे यहां बहुत से विकास कार्य कराए गए. गोहाना विधानसभा क्षेत्र में कुछ कार्य अभी भी बाकी है, उन्हें जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाएगा.

पार्टी जो भी फैसला लेगी उसे जिम्मेदारी से निभाया जाएगा

उन्होंने कहा कि हरियाणा में दोबारा से सरकार बनने के बाद अब पार्टी (बीजेपी) जो भी फैसला लेगी, उसे जिम्मेदारी से निभाया जाएगा. उन्हें विश्वास है कि पार्टी उन्हें भविष्य में गोहाना की जनता की सेवा के लिए जिम्मेदारी देगी, जिसे वो बखूबी निभाने का काम करेंगे.

यह भी पढ़ें: हरियाणा विधानसभा के विशेष सत्र के बाद होगा मंत्रिमंडल विस्तार: CM खट्टर

दिल्ली विधानसभा चुनाव पर बोले डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला- अभी बहुत जल्दबाजी होगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 5:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...