BJP नेता ने चालान कटने पर कहा, पुलिस वालों ने अकड़ निकालने की दी मुझे धमकी

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 6:28 PM IST
BJP नेता ने चालान कटने पर कहा, पुलिस वालों ने अकड़ निकालने की दी मुझे धमकी
बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष बाइक का चालान कटने पर हाइप्रोफाइल ड्रामा खड़ा हो गया है.

सोनीपत में भी चालान काटने पर एक हाइप्रोफाइल विवाद सामने आया है. यहां पर बीजेपी पार्टी के मंडल उपाध्यक्ष की बाइक का चालान काटे जाने पर विवाद खड़ा हो गया है.

  • Share this:
सोनीपत. नए ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) को सख्ती से लागू करने के बाद विवादों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. सोनीपत (Sonipat District)  में भी चालान काटने पर एक हाइप्रोफाइल विवाद सामने आया है. यहां पर बीजेपी (Bjp) पार्टी के मंडल उपाध्यक्ष की बाइक (MotorBike) का चालान काटे जाने पर विवाद खड़ा हो गया है. बीजेपी के मुरथल मंडल उपाध्यक्ष विनोद के चालान काटे जाने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गई. इस वीडियो में यह दिखाया गया है कि पुलिस कर्मचारी (Police Staff) एक बाइक को लेकर मुरथल थाना (Murthal Thana) पहुंचा है. इसके बाद मुरथल थाने में भी पुलिस कर्मचारियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बहस हो रही है. हालांकि इस पूरे मामले के बाद थाना प्रभारी हो या उच्च अधिकारी मीडिया से बातचीत करने में संकोच कर रहा है. बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने पुलिस कर्मचारियों पर बहुत सारे गंभीर आरोप लगाए हैं.

वीडियो की फुटेज में घटना ऐसे दर्ज हुई

वीडियो में पुलिस कर्मचारियों और कुछ लोगों में आपस में बहस चल रही है. यह बहस एक बाइक के चालान काटने के बाद हुई है. आपको बता दें कि सोनीपत के गांव मुरथल के रहने वाले विनोद बीजेपी के किसी काम से कहीं जा रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने उन्हें रुकवा लिया और उनका चालान कर दिया. इसके विवाद शुरू हो गया. पुलिस के अनुसार उन्होंने विनोद से डॉक्यूमेंट मांगे, लेकिन उनके पास मौजूद नहीं थे. इसके बाद पुलिस मोटरसाइकिल को पीसीआर में डालकर थाने ले गई.



बीजेपी नेता का ये है कहना

बीजेपी पार्टी के मुरथल मंडल उपाध्यक्ष विनोद ने बताया कि वह पन्ना प्रमुखों के बूथ पर जा रहे थे और उसी दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें रुकवा लिया. विनोद का आरोप है कि वहां पर कोई नाका भी नहीं लगाया गया था और जब तक वह अपने डॉक्यूमेंट दिखाता तब तक पुलिस ने चालान कर दिया.

पुलिस वालों लगाए ये गंभीर आरोप
Loading...

Chalan-चालान
बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने पुलिस कर्मचारियों पर बहुत सारे गंभीर आरोप लगाए हैं.


विनोद ने पुलिसकर्मी कुलदीप पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि कुलदीप ने उन्हें कहा कि वह क्लोई हल्के से है और वह हुड्डा का अप्वाइंट करवाया हुआ है. विनोद ने पुलिस वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझसे अकड़ निकाल देने की बात कही.

यह भी पढ़ें: इंद्री मंडी में दर्जनभर हथियारों से लैस बदमाशों ने मजदूरों को पीटा, कई घायल और एक गंभीर

CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...