Home /News /haryana /

BJP नेता का आरोप- लोकसभा चुनाव में योगेश्वर दत्त ने की थी हुड्डा की मदद

BJP नेता का आरोप- लोकसभा चुनाव में योगेश्वर दत्त ने की थी हुड्डा की मदद

योगेश्वर दत्त ने तेलंगाना पुलिस का किया धन्यावाद

योगेश्वर दत्त ने तेलंगाना पुलिस का किया धन्यावाद

उमेश शर्मा ने योगेश्वर दत्त को डीएसपी पद के लिए अयोग्य बताया है. यहां तक कि योगेश्वर दत्त की डिग्री को फर्जी बताते हुए उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर डिग्री बनवाने में मदद करने का आरोप भी लगा डाला है.

सोनीपत. बीजेपी की पहली लिस्ट जारी होने के बाद टिकट नहीं मिलने से पार्टी के कई नेताओ ने बगावती सुर दिखाने शुरू कर दिए हैं. बीजेपी द्वारा बरोदा हलके से योगेश्वर दत्त को टिकट देने पर पर बीजेपी (BJP) नेताओं ने जमकर विरोध करना शुरू कर दिया है. बरोदा हलके से बीजेपी की टिकट मांग रहे उमेश शर्मा ने अपने निवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर लोकसभा चुनाव में  योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) पर बूथ कैप्चरिंग कर भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) की मदद करने का आरोप लगाया.

उमेश शर्मा ने योगेश्वर दत्त को डीएसपी पद के लिए अयोग्य बताया है. यहां तक कि योगेश्वर दत्त की डिग्री को फर्जी बताते हुए उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर डिग्री बनवाने में मदद करने का आरोप भी लगा डाला है. बीजेपी नेता उमेश शर्मा ने कहा कि योगेश्वर दत्त ने डीएसपी बनने के लिए झूठ का इस्तेमाल कर फर्जी डिग्री लगाकर नौकरी पाई है.

योगेश्वर दत्त को बताया पायलट कैंडिडेट

वहीं बीजेपी नेता ने योगेश्वर दत्त पर लोकसभा चुनाव में अपनी ताकत का इस्तेमाल कर बूथ कैप्चरिंग का भी आरोप लगाया है. टिकट न मिलने पर बिलबिलाते हुए बीजेपी नेता ने पार्टी के काम पर भी सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा योगेश्वर दत्त को टिकट देना महानता नहीं है. उन्होंने पार्टी की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए और योगेश्वर को जबरदस्ती थौंपा हुआ पायलट कैंडिडेट बताया.

ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP ने दिया दो मुस्लिमों को टिकट, इनेलो छोड़कर आए थे

हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम खट्टर ने करनाल से भरा नामांकन, योगी आदित्यनाथ रहे साथ मौजूद

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana news, Yogeshwar Dutt

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर